Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

प्रतीक चौहान. रायपुर. रायपुर रेल मंडल ने अवैध टिकट दलालों के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है. इसी कड़ी में रायपुर रेल मंडल ने 5 टिकट दलालों के खिलाफ कार्रवाई की है. दरअसल 9 मई को लल्लूराम डॉट कॉम ने ‘RPF की पकड़ से दूर है टिकट दलाल…’ 👈 (Click And Read) हेडिंग से खबर प्रकाशित की थी. जिसमें गर्मियों के सीजन में भी दलालों पर कार्रवाई न करने के संबंध में विस्तार से बताया गया था.

 जिसके बाद रायपुर रेल मंडल के कमांडेंट ने तमाम इंस्पेक्टरों को अभियान चलाकर कार्रवाई के निर्देश दिए थे. जिसके बाद रायपुर रेल मंडल ने 5 अवैध टिकट दलालों के खिलाफ कार्रवाई की है.

इन तमाम टिकट दलालों के पास से बड़ी मात्रा में टिकटें, मोबाइल, आगामी यात्रा की टिकटें, कम्प्यूटर, प्रिंटर समेत अन्य सामान जब्त किया गया है. आरपीएफ कमांडेंट ने बताया कि आरोपी टिकट दलाल जीतेश कुमार वर्मा पिता सुशील चंद्र उम्र 31 साल निवासी मकान नंबर 92 गोपाल ताल वार्ड 4 चरोदा थाना धरसीवां जिला रायपुर को उसकी दुकान “जीत कम्प्यूटर मोबाइल” चरोदा, थाना धरसीवा जिला रायपुर छ.ग. से गिरफ्तार किया गया. आरोपी के पास से 24449 रूपए की टिकटें जप्त की है. इसी प्रकार सीआईबी भिलाई द्वारा आरोपी योगेंद्र कुमार साहू निवासी बेमेतरा के पास से 26 हजार रुपए की अवैध टिकटें जब्त की है.