नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने कहा – लॉकडाउन को लेकर कोई ठोस नीति नहीं, कठोर फैसला लेने की ज़रूरत

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा है कि प्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामलों की रोकथाम को लेकर प्रदेश सरकार पूरी तरह से नाकाम है। इस पूरे मामले पर कोई ठोस नीति नहीं बनाए जाने के कारण प्रदेश सरकार इस मोर्चे पर पूरी तरह से असफल साबित हुई है।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि लॉकडाउन को लेकर अनिर्णय की स्थिति बनी हुई है। यह प्रदेश सरकार के नेतृत्व की अक्षमता और भटकाव की स्थिति का परिचायक है कि प्रदेश में अब तक लॉकडाउन को लेकर कोई ठोस नीति नहीं बनाई गई है। हालात लगातार चिंताजनक होते जा रहे हैं। कौशिक ने कहा कि इन सबके अलावा प्रदेश के मंत्री भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं, जिसे लेकर जनमानस में गलत संदेश जा रहा है। इस समय कोरोना को लेकर कठोर फैसला लेने की ज़रूरत है।

नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने कहा कि कोरोना से हुई मौतों ने हम सबको चिंतित किया है। कोरोना पर अंकुश लगाने के लिए प्रभावी ढंग से लॉकडाउन को लागू व पालन करने की जरूरत है, ताकि आमजनों में जो भ्रम की स्थिति बनी हुई है, उसे दूर किया जा सके। कौशिक ने प्रदेशवासियों से अपील की है कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए कोरोना के खिलाफ जारी लड़ाई में सहभागी होकर इस वैश्विक महामारी को क़रारा ज़वाब देने की ज़रूरत है।

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।