सरकार के रोजगार के आंकड़ों पर नेता प्रतिपक्ष कौशिक का ट्वीट, कहा- ये आंकड़े झूठे हैं, ये दावा किताबी है…

रायपुर। प्रदेश में पांच लाख रोजगार देने के राज्य सरकार के दावे पर बीजेपी के नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने शायरी ट्वीट कर तंज कसा है. कौशिक ने ट्वीट किया है कि तुम्हारी फाइलों में गांव का मौसम गुलाबी है, मगर ये आंकड़े झूठे हैं ये दावा किताबी है.

दरअसल, छत्तीसगढ़ जनसंपर्क ने 11 नवंबर को ट्वीट किया था, बढ़ा रोजगार- छत्तीसगढ़ में नई सरकार के गठन के बाद लगभग साढ़े पांच लाख लोगों को मिला रोजगार पिछले 10 माह में ग्रामीण क्षेत्रों में 5.10 लाख, उद्योगों में 10,640 और शासकीय सेवा के क्षेत्र में 20,502 लोगों को मिला रोजगार. इस पर कौशिक ने इसे रीट्वीट कर राज्य सरकार पर तंज कसा है.

बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृृत्व में सरकार बनने के बाद जनवरी से अक्टूबर तक 10 महीने के अंतराल में प्रदेश में 5 लाख 41 हजार 259 लोगों को रोजगार प्रदान करने की बात कही जा रही है. इनमें से ग्रामीण क्षेत्रों में 5 लाख 10 हजार 117 लोगों को शासकीय सेवा के क्षेत्र में 20 हजार 502 लोगों को और उद्योगों में 10 हजार 640 लोगों को रोजगार प्रदान किया गया है.

इसे भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ में नई सरकार के गठन के बाद बढ़े रोजगार के अवसर, विभिन्न क्षेत्रों में साढ़े पांच लाख लोगों को मिली नौकरी…

Related Articles

Back to top button
survey lalluram
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।