Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

LSG vs RR IPL 2022: आईपीएल 2022 का 63वां मैच राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में राजस्थान ने लखनऊ को 24 रन से हराया। राजस्थान की 13 मैचों में यह आठवीं जीत है। इस जीत के साथ राजस्थान रॉयल्स ने प्लेऑफ में अपनी जगह लगभग पक्की कर ली है।

इस जीत के बाद राजस्थान अंक तालिका में दूसरे स्थान पर आ गया है। वहीं, लखनऊ तीसरे स्थान पर खिसक गया है। 179 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ की टीम 8 विकेट के नुकसान पर 154 रन ही बना सकी। राजस्थान रॉयल्स के लिए बोल्ट, कृष्णा और मैककॉय ने दो-दो विकेट लिए।

लखनऊ के बल्लेबाज़ फेल

179 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ की शुरुआत बेहद खराब रही। टीम के ओपनर डी कॉक महज 7 रन बनाकर आउट हो गए। आउट होने के बाद आयुष भी कुछ खास नहीं कर पाए और बिना खाता खोले ही डक पर आउट हो गए। 2 विकेट गिरने के बाद फैंस को उम्मीद थी कि राहुल बड़ी पारी खेलेंगे लेकिन वह भी 10 रन बनाकर आउट हो गए.

तीन विकेट गिरने के बाद दीपक और कुणाल पांड्या ने टीम की कमान संभाली। इस दौरान दोनों ने मिलकर चौथे विकेट के लिए 65 रन की साझेदारी की। अश्विन ने इस साझेदारी को तोड़ा जो खतरनाक होता। उन्होंने कुणाल पांड्या को 25 रन पर आउट किया। उनके आउट होने के बाद दीपक हुड्डा और मार्कस स्टोइनिस ने टीम के स्कोर को आगे बढ़ाया।

इस दौरान हुड्डा 59 रन बनाकर आउट हो गए। उनके पीछे आए होल्डर्स भी 1 रन बनाकर आउट हो गए। गिरते विकेटों के बीच लखनऊ की टीम अपनी स्थिति को बरकरार नहीं रख पाई। अंत में मार्कस स्टोइनिस ने हार का अंतर कम करने की कोशिश की लेकिन वह भी 17 गेंदों में 27 रन बनाकर आउट हो गए। उनके आउट होने के बाद कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाया और टीम 8 विकेट के नुकसान पर 154 रन ही बना सकी.

राजस्थान ने बनाया दमदार स्कोर

राजस्थान रॉयल्स की शानदार बल्लेबाजी के दम पर लखनऊ सुपर जायंट्स को रविवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2022 के 63वें मैच में 179 रनों का लक्ष्य मिला। राजस्थान ने 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाए थे। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन यशस्वी जायसवाल (41) और देवदत्त पडिक्कल (39) ने बनाए।