चल रही थी शादी, तभी एक ख़बर आ गई, पता चला जीजाजी तो कोरोना पॉजिटिव हैं..!

दूल्हा-दुल्हन समेत 95 लोग क्वारेंटाइन, मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा का मामला

मध्यप्रदेश : कभी-कभी कुछ ऐसी अप्रत्याशित घटना घट जाती है, जिससे सारा मजा किरकिरा हो जाता है. कोरोना काल में हालांकि ऐसी घटना लगातार घट रही है. अभी इसी बीच एक घटना छिंदवाड़ा में घटी है. दरअलसल हुआ यूँ हैं कि शादी चल रही थी. दूल्हा-दुल्हन सब तैयार थे. बड़ी संख्या में परिवार के लोग भी मौजूद थे. और परिवार में मौजूद थे दुल्हन के जीजाजी. जीजाजी का होना तो लाजिमी ही था, क्योंकि जीजाजी के बिना साली की शादी कैसे हो सकती है ? इसलिए कोरोना संकट और लॉकडाउन के बीच तबियत ख़राब होने के बावजूद जीजाजी अपनी साली की शादी में शामिल होने छिंदवाड़ा पहुँच गए थे.

Close Button

शादी छिंदवाड़ा के रामबाग इलाके में चल रही थी. जश्न का महौल था. इसी बीच दुल्हन के जीजाजी की तबियत कुछ ज्यादा ही ख़राब हो गई. उन्हें खूब सर्दी और खांसी थी. लिहाजा उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. कोरोना के लक्षण थे, इसलिए अब सेंपल लिया गया. अब उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

दरअसल दुल्हन का जीजाजी सीआईएसएफ का जवान है. वह दिल्ली में पदस्थ है.  इधर जवान की रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही शादी में शामिल दूल्हा-दुल्हन सहित 95 लोगों को क्वारेंटाइन कर दिया गया है. वहीं फिलहाल जिले के दो क्षेत्रों को कंटेन्मेंट क्षेत्र घोषित कर दिया है. छिंदवाड़ा के कलेक्टर सौरभ सुमन ने कहा, ”जितने सैंपल कल भेजे गए थे उसमें एक रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. उसमें तय प्रक्रिया के तहत कार्यवाही की जा रही है. पहले कॉन्टेक्ट ट्रैसिंग की जाएगी और फिर उसी हिसाब से कंटेन्मेंट क्षेत्र घोषित किया जाएगा.”

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।