एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशन जाने के लिए बुक कर सकेंगे इस शहर में ola और Uber

दिल्ली। कोरोना वायरस का प्रसार रोकने के लिए देश में लॉकडान लगाया गया है। अब सरकार लोगों को राहत देने के लिए धीरे-धीरे कई चीजों में छूट दे रही है। यातायात भी इनमें से एक सेक्टर है।
सरकार ने परिवहन सेवाओं को बहाल करने के लिए धीरे धीरे कदम उठाना शुरू कर दिया है। रेलवे कई स्पेशल ट्रेनें चला कर यात्रियों को घर पहुंचाने में जुटी है वहींं सरकार ने घरेलू उड़ानों को भी शुरू कर लोगों को राहत दी है। अब दिल्ली से सटे और आर्थिक गतिविधियों का केंद्र गुरुग्राम के लोगों को सहूलियत देते हुए गुरुग्राम जिला प्रशासन ने लोगों को स्टेशन या एयरपोर्ट पहुंचाने के लिए कैब सर्विस शुरू करने की इजाजत दे दी है।
अब गुरुग्राम जिला प्रशासन ने कुछ शर्तों के साथ ओला, ऊबर समेत कई टैक्सी आपरेटर्स को यात्रियों को एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशन पहुंचाने की इजाजत दे दी है। अब इस शहर में रहने वाले यात्री ओला और ऊबर बुक करके दिल्ली में एयरपोर्ट या रेलवे स्टेशन जा सकते हैं या फिर वहां से वापस आ सकते हैं। यात्री के पास अगर कन्फर्म टिकट है तो उसकी यात्रा करने वाली ओला और ऊबर गाड़ियों को नहीं रोका जाएगा।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।