केंद्री मामले में पुलिस का बड़ा खुलासा, पत्नी के गैरपुरुष से प्रेम संबंध ने कमलेश को जघन्य कांड के लिए किया मजबूर 

नागेन्द्र निषाद, अभनपुर। केंद्री में चार मौत और एक खुदकुशी मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. आरोपी के पत्नी का गैरपुरुष से प्रेम संबंध था. जिसके चलते कमलेश ने अपनी पत्नी, मां और दो बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी. अभनपुर थाना के सब-इंस्पेक्टर गुलाब सिंग ठाकुर ने बताया कि कमलेश की पत्नी प्रमिला, जो कि मजदूरी का काम करती थी, उनका अपने ही सहकर्मी से प्रेम संबंध था. इस बात की जानकारी कमलेश को होने पर उसका आये दिन प्रमिला से झगड़ा होता था.

पुलिस जांच में सहकर्मी युवक ने प्रमिला के साथ अपने संबंध होने की बात स्वीकार की है. प्रमिला के मोबाइल फोन के कॉल रिकॉर्ड से भी इस बात की पुष्टि होती है कि वह अपने प्रेमी से काफी देर तक बातें किया करती थी. इसके अलावा केंद्री की एक महिला पंच ने भी बयान दिया है कि एक बार खुद उसने प्रमिला और कमलेश के मध्य हो रहे विवाद को शांत कराया था.

इन सबके बाद भी प्रमिला खुद को अपने प्रेमी से अलग नहीं कर पा रही थी. सोमवार शाम को भी उसने काफी देर तक मोबाइल पर अपने प्रेमी से बात की. शायद इससे उपजे आक्रोश के बाद ही कमलेश ने इतने बड़े घटना को अंजाम देने का निर्णय लिया और सोमवार-मंगलवार की मध्य रात्रि प्रमिला सहित दोनों बच्चों और माँ के अलावा खुद को भी ख़त्म कर लिया.

बता दें कि मंगलवार सुबह केंद्री गाँव में कमलेश के घर पर उसकी लाश फांसी पर लटकती हुई जबकि उसकी माँ, पत्नी और दोनों बच्चों की लाश बिस्तर पर मिली थी, जिनका कमलेश ने सोए हालत में बारी-बारी से गला दबाकर हत्या की थी. इस हृदयविदारक घटना की खबर सामने आते ही गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू द्वारा मामले की उच्चस्तरीय जांच के आदेश पुलिस विभाग को दिए थे. बीते गुरुवार को पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह अपने सहयोगियों के साथ केंद्री पहुंचे थे और मृतक परिवार के परिजनों से मिलने के बाद मीडिया से चर्चा में भूपेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए मामले की न्यायिक जांच की मांग की थी.

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।