Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के ऐक्टर मंदार चंदवादकर मौत की अफवाह किसी ने सोशल मीडिया में उड़ा दी. देखते ही देखते झूठी खबर इतनी तेजी से वायरल हुई कि आत्माराम तुकाराम भिड़े को खुद लाइव आकर अपने स्वस्थ्य होने की जानकारी देनी पड़ी. उन्होंने लाइव वीडियों में अपने फैंस को बताया है कि उनकी सेहत एकदम सही है और आगे लोगों को एंटरटेन करते रहेंगे. देखें आप भी वीडियों…

बता दें कि इस तरह के अफवाह सोशल मीडिया में फैलने का यह मामला नहीं है इससे पहले भी कई दिग्गज स्टार, बॉलीवुड, सीरियल के एक्टर की मौत की खबरों के अपवाह उड़ाए जा चुके है. इससे पहले मुकेश खन्ना, श्वेता तिवारी, दिव्यांका त्रिपाठी, दिग्गज स्टार अमिताभ बच्चन जैसे हस्ती भी ऐसे अफवाह से बच नहीं पाए… ऐसे ही कई एक्टर्स के निधन की झूठी खबर सोशल मीडिया पर उड़ चुकी है.

Also Read – WhatsApp Group में चुपके से कर ले ये काम… ग्रुप मेंबर को पता तक नहीं चलेगा..

आत्माराम तुकाराम भिड़े ने लाइव आकर अपना हाल-चाल दिया, उन्होंने बोला, सोशल मीडिया आग से भी ज्यादा फास्ट है. मैं बस पुष्टि करना चाहता था कि अच्छे से हूं और मजा आ रहा है काम करने में… जिसने भी यह कांड किया है, उससे रिक्वेस्ट है कि ऐसी अफवाहें न फैलाएं. भगवान उसको सद्बुद्धि दे. तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सारे कलाकार तंदुरुस्त हैं, अच्छे से हैं, खुश हैं. दिल से ये रिक्वेस्ट है कि ऐसी अफवाह न फैलाएं.

छोटे पर्दे का पॉपुलर टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के भिड़े के लाखों फैंस है, फैंस ने ऐसी खबर पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी. निधन की खबर सुनकर फैंस काफी परेशान भी हो गए थे, बाद में जब सच्चाई सामनें आई तो लोगो को ये जानकर अच्छा लगा कि ये सब अपवाह है. इंस्टाग्राम पर लाइव आने के बाद इन अफवाहों विराम लगा गया है.