डांस सनसनी सपना चौधरी और हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा समेत कई सेलिब्रिटी 7 जुलाई को आ रहे हैं रायपुर, थर्ड जेंडर बेस्ड मूवी ‘हंसा’ का करेंगे प्रमोशन…

रायपुर. डांस सनसनी सपना चौधरी और हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा समेत कई सेलिब्रिटी 7 जुलाई को रायपुर आ रहे हैं. जानकारी के अनुसार सपना चौधरी, मोनालिसा, सिंगर ऋतू पाठक, मशहूर अभिनेता शरत सक्सेना और अमन वर्मा का रायपुर आना तय हुआ है. ये सेलेब्रिटी थर्ड जेंडर पर आधारित फिल्म ‘हंसा-एक संयोग’ का पहला पोस्टर रिलीज करेंगे.

फिल्म चित्राग्रही फिल्म्स के बैनर तले बन रही है. फिल्म में रायपुर के कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. थर्ड जेंडर को समाज में बराबरी का हक़ दिलाने के मैसेज पर आधारित है. हालाँकि फिल्म मुंबई में शूट हुई है. बॉलीवुड प्रोड्यूसर सुरेश शर्मा इस मूवी को प्रोड्यूस कर रहे हैं.

फिल्म प्रमोशन का कार्यक्रम दीनदयाल ऑडिटोरियम में रखा गया है. मूवी से जुड़े एक सदस्य से बातचीत के अनुसार फिल्म में छत्तीसगढ़ मूल के कलाकार आयुष श्रीवास्तव लीड रोल में हैं. मूवी 2 घंटे 14 मिनट की है. साथ उन्होंने बताया कि मूवी तीन भाषा हिंदी, बांग्ला और तमिल में रिलीज होगी.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।