मेरा भोला है भंडारी फेम हंसराज रघुवंशी ने कहा- भगवान भोलेनाथ की कृपा से कमाया नाम, गाने की सारी ऊर्जा भी शिव भक्ति से मिलती है…

चंद्रकांत देवांगन. दुर्ग. मेरा भोला है भंडारी फेम हंसराज रघुवंशी शुक्रवार को भिलाई पहुंचे. हंसराज शाम कोे बोल बम सेवा समिति के कार्यक्रम में प्रस्तुति देंगे. कार्यक्रम पावर हाउस के आईटीआई मैदान में आयोजित की गई है. इस आयोजन में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक समेत भाजपा के कई सांसद और विधायक भी शामिल होंगे.

कार्यक्रम के पहले भिलाई के एक निजी होटल में प्रेस वार्ता कर हंसराज रघुवंशी ने कहा कि भोले बाबा की बारात के आयोजन के चलते मेरा भिलाई आने का दूसरी बार सौभाग्य मिला है. भिलाई की जनता ने मुझे बहुत प्यार और सम्मान दिया है. मुझे जब भी मौका मिलेगा मैं भिलाई आता जाता रहूंगा. अपने गायकी को लेकर उन्होंने कहा कि मैं भगवान शिव की भक्ति से हो ओतप्रोत हूं और मुझे गाने की सारी ऊर्जा उसी की भक्ति से ही मिलती है.

उन्होंने कहा कि युवा पीढ़ी नशे की तरफ ज्यादा आकर्षित है. वही देश भर के टैलेंट को सोशल मीडिया एक नए तरह का प्लेटफार्म मिला है. इसका यूज करके लोग अपनी प्रतिभा को देश दुनिया तक पहुंचा रहे हैं. मैं भी हिमाचल के छोटे से गांव से हूं और मुझे भी सोशल मीडिया के माध्यम से ही पहचान मिली है. तभी मैं बॉलीवुड तक के सफर पर पहुंचा हूं और फिल्मों में गाने का मौका मिला है. आज मैं नाम शोहरत और पैसा भी कमा रहा हूं उसकी वजह भगवान शिव की भक्ति और सोशल मीडिया से मिली पहचान ही है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।