ये मंत्री हैं, इनका स्तर देखिये…खुलेआम कहते हैं…’मैं कांग्रेस नेता का चमचा हूं’

दिल्ली। राजनीति में नैतिकता और मर्यादा जैसे शब्दों का नेताओं के लिए कोई खास लेना देना नहीं रह गया है। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के होनहार मंत्री जी ने अपना नाम जुड़वा लिया है।

मध्यप्रदेश के श्रम मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने अपने पद की गरिमा का खयाल रखे बिना खुलेआम ऐलान कर दिया कि मैं महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया का चमचा हूं और जीवन पर्यंत उनका चमचा बना रहूंगा। जाहिर सी बात है कि मंत्री जी के लिए मंत्री पद की गरिमा चमचे से छोटी है। अब उनके बयान पर विपक्ष ने उनके साथ कांग्रेस को भी निशाने पर ले लिया है।

सिसोदिया ने कहा कि इसमें दिक्कत क्या है और मुझे सिंधिया जी का चमचा होने पर गर्व है। मंत्री जी यहीं नहीं रूके। अपने बयान को सही साबित करने के लिए दलील देने लगे कि गुना के भाजपा सांसद केपी यादव भी सिंधिया के चमचा थे। उन्होने कहा कि इसमें कौन सी नई बात है। महाराज ने मुझे टिकट दिया। मेरा जीवन संवारा, मुझे कैबिनेट मंत्री बनाया। मैं जीवनभर उनका चमचा रहूंगा।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।