whatsapp

तय हो गया 2023 में कौन होगा CG में CM फेसः मंत्री TS सिंहदेव ने मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर किया खुलासा, बोले- जहां सीएम होता है, वहां फेस की जरूरत नहीं…

भिलाई. छत्तीसगढ़ में 2023 में सीएम फेस कौन होगा? इस पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने जवाब दे दिया है. मंत्री सिंहदेव ने कहा कि, जिस राज्य में सीएम नहीं होता, वहां चेहरे को लेकर सवाल होता है. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी का सीएम है. इसलिए यहां ये सवाल नहीं उठता. उनके फेस पर चुनाव लड़ा जाएगा.

दरअसल, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव रविवार को भिलाई दौरे पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने इंडियन कॉफी हाउस सुपेला में पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे. उन्होंने बताया कि भारत जोड़ों यात्रा पर अपनी बात रखी. छत्तीसगढ़ में चुनाव के पूर्व कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर पूछे गए सवाल पर स्वास्थ मंत्री ने कहा कि, कांग्रेस एक संकल्प लेकर चली थी.

आगे उन्होंने कहा, सरकार बनने के बाद सरकार ने कई घोषणाएं पूरी की हैं. किसानों की ऋण माफी, धान का समर्थन मूल्य, बिजली बिल हाफ सहित कई घोषणाएं पूरी की है. वहीं कुछ ऐसी भी मांगे हैं जो पूरी नहीं हुई हैं. सरकार का प्रयास है कि सभी घोषणाओं को पूरा करें और इसके लिए प्रयास किया जा रहा है. कुछ टेक्निकल इशू के कारण कुछ दिक्कतें हैं.

राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष के चुनाव को लेकर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा है कि, भले ही राहुल गांधी राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव नहीं लड़ रहे हैं, लेकिन हमारा चेहरा राहुल गांधी होंगे. हालांकि राहुल गांधी ने चुनाव लड़ने मना कर दिया है. उन्होंने कहा कि देश में आज सबसे ज्यादा राहुल गांधी को टारगेट किया जा रहा है, लेकिन उन्होंने कभी इसका विरोध नहीं किया. राहुल गांधी लगातार इसी प्रयास में हैं कि पार्टी एकजुट रहे. इस दौरान उन्होंने पार्टी छोड़ने वालों पर भी बात की. उन्होंने कहा कि लंबे समय से साथ रहने वाले एक बार में पार्टी छोड़ दें तो बुरा लगता है.

Related Articles

Back to top button