परिवहन एवं आवास मंत्री मोहम्मद अकबर ने 50 सीटर आदिवासी बैगा बालक आश्रम भवन का किया लोकार्पण …

क्रिकेट प्रतियोगिता के विजेता टीमों को मंत्री अकबर ने किया पुरस्कृत ...

कवर्धा। परिवहन एवं आवास मंत्री मोहम्मद अकबर ने मंगलवार को बोड़ला विकासखंड के गांव लूप में 50 सीटर आदिवासी बैगा बालक आश्रम भवन का लोकार्पण किया. मंत्री मोहम्मद अकबर ने बैगा बालक आश्रम भवन का निरीक्षण भी किया.आदिवासी बैगा बालक आश्रम में उचित सुविधा उपलब्ध कराने अधिकारीयों को निर्देश भी दिया.

इसके बाद विकासखंड बोड़ला के ग्राम खड़ौदा जंगल में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन समारोह में क्षेत्रीय विधायक तथा वन परिवहन एवं विधि विधाई मंत्री मोहम्मद अकबर मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम में शामिल हुए. इस अवसर पर मंत्री मोहम्मद अकबर ने विजेता टीमों को पुरस्कार भी प्रदान किए.

प्रथम विजेता डायमंड क्रिकेट क्लब को 15000 रूपए और शील्ड दिया गया वहीं द्वितीय विजेता स्टार इलेवन को 7000  रूपए और कप दिया गया.प्रतियोगिता के दौरान बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाडियों का भी सम्मान किया गया. जिसमें खिलाड़ियों को मैन ऑफ द सीरीज, बेस्ट बॉलर, बेस्ट बैट्समैन, बेस्ट फील्डर, बेस्ट विकेट कीपर, सहित अन्य पुरस्कारों का वितरण भी किया गया.

इसी के साथ ही मंत्री मोहम्मद अकबर ने मंगलवार को बोड़ला विकासखंड के गांव लूप में 50 सीटर आदिवासी बैगा बालक आश्रम भवन के लोकार्पण समारोह में शामिल होने पहुंचे. जहां वनमंत्री मोहम्मद अकबर ने बैगा बालक आश्रम भवन का लोकार्पण किया.

 

 

Related Articles

Back to top button
survey lalluram
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।