whatsapp

9वीं की छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत: घर से शौच के लिए निकली, खेत में दुपट्टे से बंधा मिला शव, देखिए स्पॉट का VIDEO

एन.के.भटेले, भिंड। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के भिंड जिले (Bhind) में 9वीं की छात्रा का शव (girl body) संदिग्ध परिस्थितियों में खेत में मिला है. छात्रा घर से शौच जाने की बात कहकर निकली थी, लेकिन उसकी मौत की खबर घर पहुंची. दुपट्टा से फंदे की तरह गला बंधा हुआ है. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. देहात पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

दरअसल देहात थाना क्षेत्र के उदोतपुरा गांव में सीता बघेल नाम की लड़की का शव खेत में बरामद (girl body) हुआ है, जो कि 9वीं कक्षा में पढ़ती थी. पूरा परिवार हलवाई का काम करता है. पिता दिल्ली में हलवाई है और उनके भाई यानि चाचा भिण्ड में हलवाई का काम करते है. उदोतपुरा गांव में सीता अपनी मां, बड़ी बहन और छोटे भाई के साथ चाचा के यहां रहती थी.

MP में BJP के पूर्व मंत्री के रिश्तेदार की शादी में हर्ष फायरिंग VIDEO: गोली लगने से दूल्हे के दोस्त की मौत, लॉ एंड ऑर्डर की उड़ी धज्जियां

परिजन ने बताया कि बेटी सीता घर से शौच जाने की कहकर निकली थी, लेकिन काफ़ी देर तक जब वह नहीं आई, तो परिजन परेशान हो उठे और उसे ढूँढना शुरू किया. जब वह घर के पास सरसों के खेत में पहुंचे, तो थोड़ी देर बाद छात्रा का शव खेत में ज़मीन पर पड़ा नजर आया. सीता के गले में भी दुपट्टा फंदे की तरह बंधा हुआ था. बेटी को इस तरह देख परिजन सदमे में हैं.

MP में कांग्रेस नेता की पत्नी की हत्या: भाजपा पार्षद ने की पिटाई, टूट गई थी हड्डियां, अपराध दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए तलाश में जुटी पुलिस

जानकारी लगने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव के आसपास की स्थिति देखने पर सरसों की फसल भी टूटी हुई थी. प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध लग रहा है और गल्ले में दुपट्टा बंधा होने से हत्या की भी आशंका जताई जा रही है. ऐसे में पुलिस ने शव का पोस्ट मार्टम करवाने के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है.

MP BIG BREAKING: हड़ताल पर गए बड़ी संख्या में बिजली कर्मचारी बर्खास्त, यूनाइटेड फोरम संगठन ने भी समर्थन लिया वापस

देहात थाना प्रभारी के मुताबिक मामला संदिग्ध है. शव को डेड हाउस में रखवाया गया. पोस्टमार्टम के बाद रिपोर्ट में मौत के कारण स्पष्ट हो सकेगा. पुलिस पूरे मामले की जाँच कर रही है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button