whatsapp

अंतरराज्यीय ठग क्वीन मीना गिरफ्तार: बुजुर्ग महिलाओं को बनाती थी निशाना, बातों में उलझाकर बदल लेती थी गहने

शब्बीर अहमद, भोपाल/अमित मंकोडी, आष्टा, सीहोर। बुजुर्ग महिलाओं को बातों में उलझाकर गहने बदलने वाली गैंग की सरगना अंतरराज्यीय ठग क्वीन मीना को क्राइम ब्रांच की टीम भोपाल (Bhopal Crime Branch Team) ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी मीना को दिल्ली से पकड़ा है। कई महिलाओं से गहने ठग कर वह दिल्ली भाग गई थी।

हम अपने ही कुछ नेताओं के कारण 2018 का चुनाव हारे: कार्यसमिति की बैठक में सीएम शिवराज ने किया बड़ा खुलासा

दरअसल, मीना महिलाओं की ठग गैंग चला रही थी। जो बुजुर्ग महिलाओं को निशाना बनाती थी। महिलाओं को बातों में उलझाकर शातिराना अंदाज में गहने बदल लेती थी। मीना की गैंग ने राजधानी भोपाल के टीटी नगर, कोहेफिजा और बैरागढ़ में वारदात को अंजाम दिया था और लाखों का माल उड़ाकर दिल्ली फरार हो गई थी। पीड़ितों को जब अपने साथ हुई ठगी का एहसास हुआ तो उन्होंने पुलिस से इसकी शिकायत की।

9वीं की छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत: घर से शौच के लिए निकली, खेत में दुपट्टे से बंधा मिला शव, देखिए स्पॉट का VIDEO

वहीं शिकायत मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। जिसमें मीना कैद हुई थी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरोह की सरगना ठग क्वीन मीना को क्राइम ब्रांच ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस कई खुलासे होने की संभावना जता रही है।

MP BIG BREAKING: हड़ताल पर गए बड़ी संख्या में बिजली कर्मचारी बर्खास्त, यूनाइटेड फोरम संगठन ने भी समर्थन लिया वाप

इधर, सीहोर की आष्टा पुलिस ने एटीएम बदलकर धोखाधड़ी करने वाले दो आरोपियों को राजस्थान से पकड़ा है। आरोपियों ने यू-ट्यूब से देखकर सीखाकर धोखाधड़ी की वारदात को अंजाम देते थे।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button