whatsapp

भोपाल में गुंडागर्दी का LIVE VIDEO: जमीन विवाद में महिलाओं से की जमकर मारपीट, आरोपियों को पुलिस का खुला संरक्षण

अजय शर्मा, भोपाल। मध्यप्रदेश में बदमाशों के हौंसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। एक के बाद एक गुंडागर्दी की तस्वीरें सामने आ रही है। ताजा मामला प्रदेश की राजधानी भोपाल का है, जहां जमीन विवाद को लेकर महिलाओं के साथ जमकर मारपीट की गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पूरा मामला सूखी सेवनिया थाना इलाके के पिपलिया बाज खां गांव का है। जहां जमीन पर जबरिया कब्जा करने को लेकर विवाद हो गया। महिलाओं ने जब रोका, तो बदमाशों ने मारपीट कर दी। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से महिला को धक्का दिया जा रहा है।

सड़क छाप मजनू गिरफ्तार: MP में राह चलती लड़की के सीने पर हाथ से मारा था झपट्टा, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

इतना ही नहीं मौके पर पहुंची सूखी सेवनिया थाना पुलिस ने आरोपियों पर FIR दर्ज करने के बजाय उलटा महिलाओं को ही धमकाया। मारपीट के आरोपियों को पुलिस का खुला संरक्षण मिला हुआ है।

बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना Video: बिन बुलाए बारात में शामिल होना पड़ा महंगा, MBA पास युवक से बारातियों ने धुलवाए बर्तन

दरअसल, कोर्ट में केस चलने के बाद भी आरोपियों ने करोड़ों की जमीन पर कब्जा किया हुआ है। जिसे लेकर विवाद हो गया। आरोपियों ने महिलाओं के साथ मारपीट कर दी। द्वारका लोधी समेत अन्य आरोपियों पर मारपीट का आरोप लगा है। अब देखने होगा कि पुलिस इस मामले में क्या एक्शन लेती है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button