whatsapp

MP BREAKING: पान मसाला और किराना व्यापारियों के ठिकानों पर GST का छापा, पीयूष ट्रेडर्स ने 2 करोड़ से ज्यादा रकम किया सरेंडर

अंकित तिवारी,रायसेन/कुमार इंदर,जबलपुर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रायसेन (Raisen) जिले में जीएसटी विभाग ने छापेमार कार्रवाई की है. बरेली के दो व्यापारी अरिहंत पान मसाला और सौरभ किराना के ठिकानों पर GST की टीम ने दबिश दी है. इंदौर जीएसटी कमिश्नर के निर्देश पर डीएसपी डीसी श्रीवास्तव की टीम ने (GST Raid) छापा मारा है. दोनों दुकानों और इनके गोडाउन पर कार्रवाई जारी है.

इससे पहले जबलपुर (Jabalpur) के माढोंताल स्थित कटंगी बाईपास में GST ने बड़ी कार्रवाई की थी. पीयूष ट्रेडर्स (Piyush Traders) पर जीएसटी टीम के अधिकारियों ने अचानक छापा मारा था. पीयूष ट्रेडमार्ट ने जीएसटी में 2 करोड़ रूपए जमा कराए हैं. सीमेंट, लोहा और प्लाईवुड से पीयूष ट्रेड मार्ट जुड़ा है. कुल 16 फर्म पर कार्रवाई चल रही थीं. जबलपुर की 5 फर्म थी.

मध्य प्रदेश में 26% बढ़ा करप्शन: एक साल में 279 सरकारी अधिकारी-कर्मचारी ट्रैप, नायब तहसीलदार, CEO-SDO समेत कई रिश्वत लेते पकड़ाए, भ्रष्टाचार पर कब लगेगा लगाम

बता दें कि पीयूष ट्रेडर्स में जीएसटी की टीम को लंबे समय से जीएसटी में अनियमितता करने की शिकायत मिल रही थी. जिसके बाद 16 जनवरी को जीएसटी के अधिकारी वहां पहुंचे और वित्तीय संबंधी दस्तावेजों की जांच के साथ ही प्रबंधकों के साथ पूछताछ शुरू की थी. अब पीयूष ट्रेडर्स ने 2 करोड़ से ज्यादा रकम सरेंडर किया है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button