whatsapp

‘प्लीज युवराज मुझे कॉल जरूर करना, नंबर लिखकर जा रही हूं’: जयविलास पैलेस घूमने आई युवती महाआर्यमन सिंधिया की हुई दिवानी, कमेंट बुक में लिखा- मुझे रानी बना लो…

कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। उत्तर प्रदेश से ग्वालियर घूमने आई एक युवती जयविलास पैलेस देखकर श्रीमंत महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे युवराज महाआर्यमन की दिवानी हो गई। युवती ने कमेंट बुक पर अपना नंबर लिखकर उनसे मिलने के लिए इच्छा जताई है।

…डरने की क्या बात है ये तो बस शुरूआत है, गाने पर शिक्षक ने छात्राओं के साथ लगाए ठुमके, VIDEO वायरल

दरअसल, मध्य प्रदेश के ग्वालियर रियासत का जयविलास पैलेस, जो देश और दुनिया में अपनी खूबसूरती के लिए जाना जाता है। जिसे देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते है। वहीं उत्तर प्रदेश के लखनऊ की रहने वाली निशा सिंह भी जयविलास पैलेस को देखने के लिए अपनी बहन के साथ ग्वालियर आई थी। इस दौरान वो छोटे युवराज महाआर्यमन सिंधिया की दीवानी हो गई। निशा सिंह ने जयविलास पैलेस देखने के बाद पैलेस के कमेंट बुक में लिखा- प्लीज युवराज आर्यमन मुझे कॉल करना, नंबर लिखकर जा रही हूं।

विधायकों को पूरे पैसे नहीं मिलने के आरोप पर मंत्री सारंग ने कहा- अगर दम है, तो उन MLA का नाम बताओ, गोविंद सिंह बोले- नाम बताकर उनका राजनीतिक भविष्य नहीं कर सकता बर्बाद

निशा ने कहा कि आपके लिए हजार लड़कियां रानी बनना चाहेंगी, मुझे भी उनमें से एक रानी बना लीजिए… पहली बार देखा है कि कोई रॉयल फैमली का युवराज, इतना सिंपल है, नॉर्मल स्कूल से स्कूलिंग की है, चाहते तो विदेश जा सकते थे, आपके पैलेस में 400 रूम है.. मैं आपकी रानी बन जाउंगी तो मुझे भी एक रूम मिल जाएगा। मैं युवराज की लाइफ स्टाइल की दीवानी हूं।

वहीं निशा ने कहा कि अगर महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया से मिलने का मौका मिला तो वो उनसे गुजारिश करेगी कि मुझे एक बार रॉयल ट्रीटमेंट का आनंद दिलवा दीजिए, एक दिन के लिए रॉयल किचन से खाना और रॉयल रूम में रहने दीजिए। वहीं निशा की इस दीवानगी के बाद जानकारी महल के अंदर खाने में पहुंची है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button