देखें VIDEO: जमीन से पानी की जगह निकलने लगी आग की लपटें, बोरिंग के बाद बोरवेल में भी लगी आग

मनीष राठौर,राजगढ़। मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में ब्यावरा के सुठालिया से करीब 4 किमी दूर स्थित ग्राम खनोटा में अचानक बोरिंग के दौरान जमीन आग उगलने लगी. आग इतनी तेज थी कि बोरवेल मशीन में भी आग लग गई. जिससे अफरा-तफरी मच गई. कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

दरअसल यह पूरी घटना बुधवार की शाम 7 बजे के आस-पास की है. खनोटा गांव में एक किसान के खेत में बोरवेल मशीन से ट्यूबवेल खनन किया जा रहा था. इस दौरान अचानक आग की चिंगारियां उठने लगी. देखते ही देखते चिंगारियां बड़ी-बड़ी लपटों में तब्दील हो गई. ट्यूबवेल मशीन ने भी आग पकड़ ली.

एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत: तेज रफ्तार ट्रक और कार की जबरदस्त टक्कर, मां-बाप और 2 बच्चों ने तोड़ा दम

इसकी खबर जैसे ही ग्रामीण तक पहुंची, बड़ी तादाद में लोग वहां देखने पहुंच गए. आग की लपटों को देखने लगे. काफी समय तक उक्त वोर से आग की लपटें उठती लोगों ने देखी. यह रोचक नजारा देखकर लोग भी अचंभित रह गए. आशंका जताई जा रही है कि खेत में कोई गैस का भंडार है या फिर पेट्रोल, डीजल जैसा पदार्थ उपलब्ध है. जिस कारण आग लग गई.

वोर खनन की मशीन चल रही थी, उसी दौरान कुछ देर बाद ही अचानक से चिंगारियां उठने लगी. देखते ही देखते वह लपटों में तब्दील हो गई. जैसे-तैसे वहां से वोरवेल मशीन को हटाया गया. वरना बड़ा हादसा भी हो सकता था. इसके बाद फायर बिग्रेड को सूचित किया गया. जिसके बाद रात 10 बजे आग पर काबू पाया गया.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।