whatsapp

खाकी पर दाग: आरक्षक ने शादी का झांसा देकर 2 साल तक किया युवती का शारीरिक शोषण, आरोपी गिरफ्तार

आशुतोष तिवारी, रीवा। रीवा के पुलिस महकमे को एक बार फिर शर्मसार होना पड़ा है। दरअसल यहां एक कांस्टेबल के खिलाफ महिला ने शादी का झांसा देकर रेप करने की शिकायत दर्ज कराई है। जिसे पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

रेल हादसा: बरौनी एक्सप्रेस के 2 कोच पटरी से उतरे, प्लेटफार्म से यार्ड में जाते समय हुआ हादसा

दरअसल, मामला रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र का है। जहां की रहने वाली युवती के साथ विगत 2 वर्षों से शादी का झांसा देकर कांस्टेबल पुष्पेंद्र साकेत उसका शारीरिक शोषण कर रहा था और बाद में शादी करने से इनकार कर दिया, जिसके बाद पीड़िता ने मामले की शिकायत महिला थाने में दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया और न्यायालय में पेश कर उसे जेल भेज दिया गया है।

MP कांग्रेस को बड़ा झटका: कमलनाथ के करीबी नेता नरेंद्र सलूजा BJP में शामिल, बोले- ऐसे नेता के साथ नहीं रह सकता, जिस पर मेरे धर्म के लोगों की हत्या का आरोप हो

पूरे मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एक महिला ने कांस्टेबल पुष्पेंद्र साकेत पर दुष्कर्म के आरोप लगाए हैं। पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने शादी का वादा कर उसके साथ 2 साल तक दुष्कर्म किया। शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार जेल भेज दिया गया है। साथ ही विभागीय कार्रवाई भी की जा रही है।

महिला डॉक्टर ने सहकर्मी पर लगाए सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप, SDM ने जांच के लिए गठित की टीम

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button