whatsapp

नवरात्रि में घोर पाप: झाड़ियों में मिला नवजात बच्ची का शव, जांच में जुटी पुलिस

मुकेश सेन, टीकमगढ़। देशभर में इन दिनों नवरात्रि की धूम है। लोग छोटी बच्चियों को देवी का अवतार मानकर उनकी पूजा रहे हैं। वहीं नवरात्रि और कन्या पूजन के इस पर्व के बीच मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नवजात बच्ची का शव झाड़ियों में मिला है।

MP में फिर एक छात्रा से छेड़छाड़: टीचर के घर छात्रवृत्ति का फार्म लेने जा रही स्टूडेंट को मनचले ने छेड़ा, केस दर्ज

दरअसल, टीकमगढ़ कलेक्ट्रेट के पास झाड़ियों में नवजात बच्ची का संदिग्ध अवस्था में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मामला देहात थाना क्षेत्र का है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

नर्सिंग कॉलेजों के CBI जांच पर राजनीति: मंत्री सारंग ने कहा- कांग्रेस शासन में इन्हें गलत तरीके से मिली थी मान्यता, कमलनाथ बोले- मप्र में व्यापमं की तरह घोटाले जारी

देहात थाना प्रभारी ब्रजेश कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि रेलवे ट्रैक के पास झाड़ियों में नवजात बालिका का शव पड़ा है। जानकारी लगते ही मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। शव बालिका का होने पर कई कयास लगाए जा रहे हैं, आखिर क्यों उसके परिजन ने उसको झाड़ियों में फेंक दिया। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button