मोदी के दौरे का विरोध, अगवा इंजीनियर की नक्सलियों ने की बेरहमी से हत्या

शिवा यादव, दोरनापाल। सुकमा जिले से अगवा किए गए इंजीनियर की नक्सलियों ने बेरहमी से हत्या कर दी है. इंजीनियर का शव किस्टाराम के कासाराम नाले के पास पड़ा हुआ मिला.  मृतक  इंजीनियर का नाम टी कोसलू था और सड़क निर्माण के कार्य में लगा हुआ था.

विज्ञापन

मामला 14 अप्रैल का है नक्सली बीजापुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आगमन का विरोध कर रहे थे. इसी दौरान नक्सलियों ने कई जगह आगजनी की घटना भी की थी. इसी दिन फैदागुदुम से धर्मपेंटा तक सड़क निर्माण का कार्य चल रहा था. यहां चल रहे सड़क निर्माण कार्य में काम कर रही एजेंसी में टी कोसलू इंजीनियर था.

घटना दिनांक को नक्सली मौके पर पहुंचे और उन्होंने टी कोसलू को अगवा कर लिया इसके साथ ही सड़क निर्माण में लगे वाहनों को भी आग लगा दी थी. आज दोपहर टी कोसलू का शव किस्टाराम के कासाराम नाला के पास मिला. उसके शव के पास ही एक बड़ा सा पत्थर मिला उसी पत्थर से नक्सलियों ने इंजीनियर की कुचलकर हत्या की थी. ग्रामीणों ने शव को नाले के पास पड़ा देखा जिसके बाद उन्होंने उसकी सूचना पुलिस को दी.

 

 

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।