BREAKING : कॉमेडियन भारती सिंह के घर से मिला ड्रग्स, पति हर्ष के साथ एनसीबी ने लिया हिरासत में…

मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को कॉमेडियन भारती सिंह के मुंबई स्थित तीन घरों पर शनिवार को छापामार कार्रवाई की. घर से गांजा मिलने पर भारती और उनके पति हर्ष लिंबचिया को हिरासत में लिया गया है. एक ड्रग पैडलर से पूछताछ में भारती और हर्ष का नाम सामने आने के बाद एनसीबी ने कार्रवाई की है.

समाचार एजेंसी के अनुसार, एनसीबी ने भारती और हर्ष के अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा स्थित घरों में छापामार कार्रवाई की, जिसमें घर से नशीला पदार्थ बरामद हुआ. बॉलीवुड कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक्शन मोड में आई एनसीबी ड्रग्स पैडलर के जरिए एक के बाद एक बॉलीवुड कलाकारों के घर में दबिश देने के साथ पूछताछ के लिए समन जारी कर रही है.

इसके पहले मॉडल से एक्टर बने अर्जुन रामपाल, उनकी गर्लफ्रेंड गेब्रिएला देमेत्रियस के घर की तलाशी लेने के बाद ड्रग्स से जुड़े मामले में पूछताछ कर चुकी है. वहीं गेब्रिएला के भाई एजिसियालोस को भी ड्रग्स से जुड़े मामले में गिरफ्तार कर चुकी है. यही नहीं मशहूर फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला को समन भेजने के साथ उनकी पत्नी शबाना सईद को गिरफ्तार भी कर चुकी है, जिन्हें बाद में जमानत पर रिहा भी कर दिया गया है.

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।