ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ बोलीं- ‘दोबारा नहीं करना चाहतीं प्यार, समय और एनर्जी उस इंसान को दी जो इसके लायक नहीं था’

नई दिल्ली. पिछले महीने एक्टर हिमांश कोहली से हुए ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ बहुत मुश्किल दौर से गुजरी हैं. ब्रेकअप से पहले दोनों ने लगभग दो साल तक डेट किया. नेहा ने एक निजी वेबसाइट को इंटरव्यू देते हुए कहा कि मैं डिप्रेशन में थी और ब्रेकअप के साथ मुकाबला करना सबसे बुरा फेस था. नेहा ने कहा कि वो अब दोबारा प्यार करने के लिए तैयार नहीं हैं, वो दोबारा किसी से प्यार नहीं करना चाहतीं है.

नेहा ने बताया कि “जब मैं रिलेशनशिप में थी, तब अपने परिवार और दोस्तों को वक्त नहीं दे पा रही थी. उस समय मैंने अपना सारा समय और एनर्जी उस इंसान को दी, जो इसके लायक नहीं था और इतना कुछ करने के बावजूद उसने हमेशा साथ न होने की शिकायत की. शुक्र है कि मैं इस बुरे रिश्ते से आगे बढ़ गई हूं.”

नेहा ने आगे कहा कि मैं फिर से प्यार करने के लिए तैयार नहीं हूं. मैं सिंगल रहकर खुश हूं और अब हैप्पी स्पेस में हूं. जो कुछ भी हुआ उससे मैं खुश हूं क्योंकि इससे मुझे परिवार और दोस्तों की इंपोरटेंट समझ में आई है.

ब्रेकअप से पहले दोनों ने लगभग दो साल तक डेट किया. इस बारे में नेहा कहती हैं, ‘यह फेज बहुत टफ था. हां, मैं डिप्रेशन में थी और ब्रेकअप के साथ मुकाबला करना सबसे बुरा फेस था, हालांकि मैं अब इससे बाहर आ गई हूं. अभी, मैं बस इतना ही कह सकती हूं कि सिंगल रहना मेरे जीवन का सबसे अच्छा अहसास है.”

विज्ञापन

survey lalluram
Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।