Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

चंडीगढ़, पंजाब। जाने-माने सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या उनकी सुरक्षा घटाए जाने के 24 घंटे के अंदर 29 मई को कर दी गई थी. इस खबर से फैंस को काफी झटका लगा था. अब आज मूसेवाला के फैंस के लिए अच्छी न्यूज है. दरअसल आज शाम 6 बजे उनका नया गाना उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा. ये गाना पंजाब-हरियाणा के विवादित SYL मुद्दे पर है. गाने के बोल हैं- ”ओह कलम नी रुकनी, नित नवा हुन गाना आऊं… जे ना तल्ले तान फिर मुड़ बलविंदर जटाना आऊं। फेर पुत्त बेगाने जेहरा च देखा ला हू दिंदे… ओन्हा चेर पानी शडो, टूपका नी देहंदे”.

अपनी मां के साथ सिंगर सिद्धू मूसेवाला

मूसेवाला के वेरिफाइड सोशल मीडिया अकाउंट पर डाली गई पोस्ट

सिद्धू के वेरिफाइड सोशल मीडिया अकाउंट पर बीती रात एक पोस्ट डाली गई, जिसे पढ़कर उनके फैंस खुश हो गए. गाना रिलीज होने की पोस्ट को फैंस सोशल मीडिया के जरिए शेयर करने लगे. रिलीज होने वाले नए गाने में कई मुद्दों को उठाया गया है, जिनके बारे में रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा.

ये भी पढ़ें: पिछली कांग्रेस सरकार में डिप्टी CM रहे ओपी सोनी से 20 लाख फिरौती की मांग, जान से मारने की भी मिली धमकी

पिता ने गाना रिलीज करने की दी थी जानकारी

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने कहा था कि वे वादा करते हैं कि अगले 5-7 साल और अपने बेटे को गानों के माध्यम से आप सभी के बीच जिंदा रखेंगे. उन्होंने बताया था कि सिद्धू के कई गाने रिलीज होने की स्टेज पर हैं. कई गाने सिद्धू लिख चुके थे. जो गाने पाइपलाइन में होंगे, उन सभी को रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: ‘एहदा उथुगा जवानी च जनता मिठिये’: क्या सिद्धू मूसेवाला को हो गया था अपनी मौत का पूर्वाभास, द लास्ट राइड के बोलों ने इंटरनेट पर छेड़ी बहस

गौरतलब है कि उनके अंतिम गीत ‘द लास्ट राइड’ के बोलों ने गीत और उनकी मौत की परिस्थितियों के बीच अजीब समानता के कारण नेटिजन्स के बीच एक बहस शुरू कर दी थी. गीत है, “ओह चौबर दे चेहरे उत्ते नूर दसदां नी, एहदा उठेगा जवानी विच जनाजा मिठ्ठिये (युवा लड़के की आंखों में सब कुछ प्रकट होता है कि अंतिम संस्कार उसकी युवावस्था में होगा).” यह गाना रैपर तुपैक शकूर को श्रद्धांजलि था, जिनकी 1996 में 25 साल की उम्र में उनकी कार में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. यह गीत सिद्धू मूसेवाला ने वाजिर रैपर के साथ मिलकर 15 मई को रिलीज किया था. उन्हें भी पता नहीं होगा कि यह उनकी जिंदगी का आखिरी गीत है और इसी गीत के बोल सच होने वाले हैं.