जानिए रावणभाटा का ताज़ा हाल, सुनिए शिक्षाकर्मी नेता चंद्रदेव राय और विकास राजपूत को

रायपुर. प्रशासन की सख्ती की वजह से शिक्षाकर्मी हज़ारों की संख्या में रावणभाटा मैदान में पहुंच गए हैं. अनुमान के अनुसार अब तक 5 हज़ार की भीड़ रावणभाटा मैदान पर जमा हो चुकी है. लेकिन शनिवार के मुकाबले भीड़ कम है. शिक्षाकर्मियों की ओर से दावा किया जा रहा है कि भोजनावकाश के बाद भीड़ बढ़ेगी. माना जा रहा है कि दूसरे दिन भी आंदोलन को संचालित करने वाले संचालक मंडल के नेताओं के सामने ना आने से अब असर पड़ सकता है.

ख़बर है कि कई क्षेत्र के शिक्षाकर्मी लंबी लड़ाई की तैयारी से नहीं आए थे इसलिए वे रायपुर में होते हुए भी रावणभाटा पहुंचने से परहेज कर रहे हैं. उन्हें ये चिंता सता रही है कि अगर गिरफ्तारी हो गई तो दो-तीन दिन रायपुर में रहना पड़ जाएगा.

सुबह से आंदोलनकारी लाखेनगर के आसपास जुट गए थे लेकिन जैसे ही पुलिस ने अपना पहरा सख्त किया. आंदोलनकारियों ने रणनीति बदली और उन्होंने प्रदर्शन के लिए रावणभाटा की जगह निर्धारित की.

इस बीच अंडरग्राऊंड संचालक मंडल के सदस्य चंद्रदेव राय और विकास राजपूत का वीडियो सामने आया है. विकास राजपूत ने बातचीत की पहल का स्वागत किया है जबकि चंद्रदेव राय ने संजय शर्मा की बात को दोहराते हुए पहले गिरफ्तार शिक्षाकर्मियों को छोड़ने की शर्त रखी है.

वीडियो देखिए

भीड़ का वीडियो

 

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।