OMG! KBC- ईसा मसीह को लेकर अमिताभ बच्चन ने पूछा ऐसा सवाल!

करोड़पति बनने की प्रोसेस में आप सबसे पहले रजिस्ट्रेशन के लिए पूछे गए सवाल का जवाब देना होगा. इसके बाद अगर आप सिलेक्ट होते हैं तो आपकी डिटेल्स मांगी जाती हैं.

नई दिल्ली. छोटा पर्दे पर बड़े सपने साकार करने वाला शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुकी है. अमिताभ बच्चन 1 मई से रोजाना रात 9 बे सवाल पूछते हैं. इस सवाल का सही जवाब देकर आप खुद को केबीसी के लिए रजिस्टर कर सकते हैं. अगर आपने ये सवाल मिस कर दिया है तो चिंता किस बात की हम बताते हैं सवाल और साथ ही साथ सही जवाब अब आपको केवल मैसेज करना है और खुद को इस शो के लिए रजिस्टर करना है. कल यानी कि 11 मई को पूछा गया सवाल था.

ईसाइयों द्वारा हर साल किस दिन को ईसा मसीह को सूली पर चढ़ाए जाने के प्रतीक दिवस के तौर पर मनाया जाता है?

A- गुड फ्राइडे

B- ईस्टर सन्डे

c- बॉक्सिंग डे

D- होली थर्सडे

इस सवाल का सही जवाब A- गुड फ्राइडे है. ये जवाब देने के लिए कंटेस्टेंट्स को 509093 पर KBC(स्पेस) सही जवाब (A,B,C या D)(स्पेस)उम्र(स्पेस)आपका जेंडर(मेल, फीमेल, अदर्स) लिख कर भेज सकते हैं. ये जवाब आपको आज (15 मई) रात 9 बजे तक देना है. दर्शक Sonyliv ऐप फॉर्म भरकर या IVR और SMS के जरिए ऑफलाइन रजिस्टर कर सकते है.

ऐसे होता है सिलेक्शन

करोड़पति बनने की प्रोसेस में आप सबसे पहले रजिस्ट्रेशन के लिए पूछे गए सवाल का जवाब देना होगा. इसके बाद अगर आप सिलेक्ट होते हैं तो आपकी डिटेल्स मांगी जाती हैं. अगर आप सिस्टम में सिलेक्ट हो जाते हैं तो आपको ऑडिशन के लिए बुलाया जाएगा. ऑडिशन राउंड क्लियर करने के बाद केबीसी कंटेस्टेंट्स को फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड में जाने का मौका मिलता है और यहीं से खुलता है हॉट सीट का रास्ता. बता दें कि बिग बी इस शो के साथ पिछले 17 सालों से जुड़े हैं. साल 2000 से शुरू हुआ ये शो अपने दस सीजन पूरे कर चुका है. अब 11वें सीजन की बात करें तो खबर है कि इसकी शुरुआत अगस्त महीने से होगी.

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।