वीडियोः Sonu और Tappu दिखें एक साथ, Bhide टेंशन में…

सब टीवी पर आने वाला शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीवी की दुनिया में सबसे लंबे समय तक चलने वाले सीरियल में से एक है.

शो की हर एक कहानी के साथ-साथ इसके सभी किरदारों ने भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ अपने हर एपिसोड से दर्शकों का खूब मनोरंजन करता है. लेकिन कोरोना के कारण शो की शूटिंग में काफी समस्याएं आ रही थीं, जिसके बाद शूटिंग को दादर और नगर हवेली के एक शहर सिलवासा में शिफ्ट किया. लेकिन कोरोना के बाद इस शो को अब ताउते तूफान से झटका लगा है.

Close Button

दरअसल, बीते रविवार और सोमवार को मुंबई में तबाही मचाने के बाद ताउते तूफान गुजरात की और बढ़ गया, जिससे आस-पास के क्षेत्र भी काफी प्रभावित हुए. वहीं, सिलवासा शहर केंद्र शासित प्रदेश दमन और दीव के नजदीक है, जिससे तूफान का कहर सिलवासा शहर में भी देखने को मिला.

इस शो में मजेदार और अपनी हरकतों से पूरे कॉलोनीवासियों को परेशान करने वाले टप्पू और सोनू को एक साथ देख भिड़े मास्टर टेंशन में आ गए.

जाने दोनो को एक साथ देखकर भिड़े को क्या कहना पड़ा.

हालांकि इस शो की एक कैरेक्टर इन दिनों विवादों में है. “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की अभिनेत्री मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) के खिलाफ सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में दलित समुदाय को लेकर जातिसूचक टिप्पणी करने के आरोप में यहां मामला दर्ज किया गया है. अब उन पर गिरफ्तारी की तलवार भी लटक रही है. बता दें कि खिल भारतीय बलाई महासंघ के अध्यक्ष मनोज परमार की शिकायत पर दत्ता (Munmun Dutta)  के विरुद्ध अनुसूचित जाति-जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम के संबद्ध प्रावधान के तहत मंगलवार को प्राथमिकी दर्ज की गई.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।