शिक्षाकर्मियों का संविलियन एक नंवबर तक पूरा करने दिया गया सख्त निर्देश, लेटलतीफी पर होगी कार्रवाई…

सत्यपाल सिंह राजपूत, रायपुर। शिक्षा विभाग की राज्य स्तरीय समीक्षा बैठक में शिक्षाकर्मियों की संविलियन प्रक्रिया की जानकारी लेने के साथ पूरी प्रक्रिया हर हाल में एक नवंबर तक पूरा करने का निर्देश दिया गया. इसी तरह सभी प्रकार के रिकॉर्ड 1 तारीख को तैयार करने का आदेश दिया गया.

Close Button

लोक शिक्षण संचालक जितेंद्र शुक्ला ने बताया कि सभी जिला शिक्षा अधिकारियों और विभागीय अधिकारियों की बैठक हुई, जिसमें शिक्षा विभाग के कई मुद्दों पर चर्चा के साथ कार्यों की समीक्षा की गई. फोकस मुख्यमंत्री के आदेशानुसार शिक्षाकर्मियों का संविलियन पर था. विषय पर चर्चा के बाद सभी को 1 नवंबर को संविलियन की प्रकिया पूर्ण करने के लिए निर्देशित किया गया. इसमें लेटलतीफी करने वाले पर कार्रवाई की जाएगी. इसके अलावा शाला त्यागी बच्चों के प्रवेश को लेकर दिए गए आदेश की समीक्षा की गई है. इस दिशा में कार्य जारी है, कुछ दिनों में एक साथ आंकड़ा दिया जाएगा कि कितने बच्चे शाला त्यागी हैं, कितने नव प्रवेशी बच्चे हैं.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।