‘ओमिक्रान’ का खतरा, कोविड प्रोटाकॉल को लेकर सख्त हुई नांदगांव पुलिस…

राजनांदगांव। कोरोना वायरस के नये वैरिएंट ‘ओमिक्रान’ के खतरे को देखते हुए छत्तीसगढ़ सरकार एहतियातन कदम उठा रही है. मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक ने कोविड-19 प्रोटोकॉल के सख्ती से पालन के आदेश दिए हैं. इसके मद्देनजर शहर में आने-जाने वाले लोगों को हिदायत देते हुए कोविड-19 गाइडलाइन के पालन नहीं करने पर कार्रवाई की चेतावनी दी.

मुख्य सचिव अमिताभ जैन और पुलिस महानिदेशक अशोक जुनेजा के आदेश के मद्देनजर 30 नवंबर को विजुअल पुलिसिंग के तहत् कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए पुलिस अधीक्षक डी. श्रवण के निर्देशन में एएसपी प्रज्ञा मेश्राम के मार्गदर्शन में डीएसपी (आईयूसीएडब्ल्यू) नेहा वर्मा के नेतृत्व में शहर के महावीर चौक में समस्त थाना व चौकी प्रभारियों को अपने दल-बल के साथ ब्रीफ किया गया.

 

थाना व चौकी प्रभारियों को ब्रीफ करने के बाद आने-जाने वाले लोगों को घर से निकलने से पहले मास्क लगाये, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने व कोविड-19 महामारी के दौरान भारत सरकार व राज्य सरकार की गाइडलाइन की पालन नहीं करने वाले के विरूद्ध वैधानिक कार्रवाई करने की चेतावनी दी गई. इसके साथ ही कोविड-19 गाइडलाइन की पालन सुनिश्चित करने के लिए लोगों में जागरूकता उत्पन्न करने का निरंतर प्रयास किया जा रहा है, जिससे कोरोना महामारी की स्थिति नियंत्रित हो सके.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!