मैच शुरू होते ही एक के बाद एक 2 खिलाड़ी सस्ते में लौटे पवेलियन, बारिश के कारण फिर मैच रुका...

मैच शुरू होते ही एक के बाद एक 2 खिलाड़ी सस्ते में लौटे पवेलियन, बारिश के कारण फिर मैच रुका…

दिल्ली.टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जा रहा है. हालांकि मैच का पहला दिन बारिश के कारण धुल गया था,लेकिन आज फिर एक बार मैच कुछ देर के लिए प्रारंभ हुआ. जिसमे एक बार फिर बारिश ने खलल ड़ाल दी है. और फिलहाल मैच फिर रुका हुआ है.

इससे पहले भारतीय टीम की शुरूआत अच्छी नहीं रही है और महज 6.3 ओवर में ही टीम इंडिया ने 11 रन पर दो विकेट गंवा दिए हैं. बता दें कि इस समय विराट कोहली (1 रन) और चेतेश्वर पुजारा (1 रन) बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं.

 

मैच से पहले ऐसा लग रहा था कि टीम इंडिया इस मुकाबले में वापिसी करेगी.लेकिन दूसरे दिन जब खेल शुरू हुआ था भारतीय टीम की शुरूआत अच्छी नहीं रही और मैच के पहले ही ओवर में जेम्स एंडरसन की एक खूबसूरत गेंद पर मुरली विजय बोल्ड हो गए. मुरली जब आउट हुए तो उस समय टीम इंडिया और विजय का खाता भी नहीं खुला था. वहीं लोकेश राहुल 8 रन बनाकर आउट हो गए. लोकेश को भी एंडरसन ने ही चलता किया है.

बता दें कि इससे पहले इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है और टीम इंडिया को बल्लेबाजी का न्योता दिया था. भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव हुए हैं. शिखर धवन और उमेश यादव की जगह चेतेश्वर पुजारा और कुलदीप यादव को शामिल किया गया है. इंग्लैंड की तरफ से ओली पोप टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करेंगे. उन्हें डेविड मलान के स्थान पर लिया गया है. अदालती कार्रवाई के कारण टीम से बाहर होने वाले ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की जगह क्रिस वोक्स को टीम में रखा गया है.

गौरतलब है कि समय अनुसार टैस्ट मैच को एक दिन पहले शुरू होने था,लेकिन पहले दिन बारिश के भेंट चढ़ गया था. और एक बार फिर आज ग्राउंड में तेज बारिश हो रही है जिसके कारण मुकाबला एक बार फिर रुक गया है.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।