whatsapp

PAK VS ENG: इंग्लैंड की बढ़ी मुश्किलें, अज्ञात वायरस की चपेट में आए बेन स्टोक्स समेत टीम के आधे से ज्यादा खिलाड़ी…

स्पोर्ट्स डेस्क. कप्तान बेन स्टोक्स सहित इंग्लैंड के कई खिलाड़ी पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच से एक दिन पहले अस्वस्थ महसूस कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इंग्लैंड की टीम किसी अज्ञात वायरस की चपेट में आने की आशंका जताई जा रही है. टीम के केवल 5 खिलाड़ी हैरी ब्रुक, जाक क्रॉले, कीटन जेनिंग्स, ओली पोप और जो रूट ही बुधवार को पिंडी क्रिकेट स्टेडियम में ट्रेनिंग के लिए पहुंचे. टीम के बाकी सदस्य होटल में ही रहे.

खिलाड़ी आराम करने होटल में रुके
टीम के प्रवक्ता डैनी रेयूबेन ने खिलाड़ियों की बीमारी के बारे में विस्तृत जानकारी नहीं दी और इंग्लैंड के कितने खिलाड़ी अस्वस्थ हैं, इसके बारे में भी नहीं बताया. लेकिन उन्होंने कहा कि जो खिलाड़ी अस्वस्थ हैं, उन्हें ‘आराम करने के लिए होटल में रूकने की सलाह दी गई है. बताया जाता है कि सभी वायरस की चपेट में आए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, इंग्लैंड के 16 में से 8 खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के 6 सदस्य वायरस की चपेट में हैं.

ट्रॉफी अनावरण का कार्यक्रम भी रुका
स्टोक्स की अनुपस्थिति में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को सीरीज के लिए ट्रॉफी अनावरण का कार्यक्रम भी एक दिन के लिए स्थगित करना पड़ा. जो अब शुरुआती टेस्ट के टॉस से पहले गुरुवार को कराया जाएगा. इंग्लैंड ने 3 मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट के लिए टीम की घोषणा कर दी है, जिसमें ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन पदार्पण करेंगे जबकि बेन डकेट, जैक क्राउले के साथ पारी का आगाज करेंगे. इंग्लैंड ने 2005 में पाकिस्तान का दौरा किया था.

Related Articles

Back to top button