whatsapp

Pakistani Girl Dance Video: ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा…’ के बाद पाकिस्तानी गर्ल Ayesha का दूसरा VIDEO VIRAL, लाखों में मिले व्यूज..

Pakistani Girl Ayesha Dance Video News: पाकिस्तानी लड़की आयशा सोशल मीडिया स्टार बन गई है. उनके आखिरी डांस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. अब आयशा का एक और डांस वीडियो सामने आया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में भी आयशा ने एक बार फिर फैन्स का दिल जीत लिया है.

आयशा का दूसरा वीडियो वायरल हुआ

आयशा का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें वह साजिया मंजूर के गाने ‘बतिया बुझाई राखड़ी’ पर डांस करती नजर आ रही हैं. फैंस एक बार फिर उनके डांस मूव्स के दीवाने हो गए हैं. VIRAL VIDEO में Ayesha ग्रीन कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं.

वह मस्ती में डांस करती नजर आ रही हैं. उनके एक्सप्रेशन देखने लायक हैं. अब तक इस वीडियो को 35 लाख यानी 35 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इतना ही नहीं यूजर्स आयशा के डांस की कमेंट सेक्शन में जमकर तारीफ कर रहे हैं.

इस वीडियो ने लोकप्रियता लाई

इससे पहले आयशा ने लता मंगेशकर के गाने मेरा दिल ये पुकारे आजा पर कमाल का डांस किया था, जिसके बाद उनका वीडियो वायरल हो गया था. इस वीडियो के वायरल होने के बाद आयशा ने पाकिस्तानी चैनल आर्य डिजिटल से बातचीत की. इस दौरान आयशा ने बताया कि इंस्टाग्राम पर उनके 30 लाख फॉलोअर्स बढ़ गए हैं.

आयशा हर लुक में कमाल

आयशा इंस्टाग्राम पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं और इस बात का अंदाजा उनकी प्रोफाइल से लगाया जा सकता है. लोग आयशा के डांस ही नहीं बल्कि उनकी खूबसूरती के भी कायल हैं.

इंस्टाग्राम पर उनकी कई तस्वीरें हैं, जिनमें वह ट्रेडिशनल के साथ-साथ वेस्टर्न लुक में भी नजर आ रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो आयशा टिक टॉक पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने वीडियो बनाकर शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को खूब पसंद आते हैं.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button