संसदीय सचिव बनने के बाद फूल एक्शन में विकास उपाध्याय, निर्माण भवन पहुंच कर विभागीय कार्यों का लिया जायजा

रायपुर। संसदीय सचिव की जिम्मेदारी मिलने के बाद विधायक विकास उपाध्याय आज से फूल एक्शन में नजर आए. नया रायपुर निर्माण भवन पहुंच कर विभाग के विभिन्न कार्यो की समीक्षा की. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और विभागीय मंत्री ताम्रध्वज साहू द्वारा तैयार रोड मैप के अनुकूल कार्य करने की बात कही.

Close Button

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विधायक विकास उपाध्याय को उनकी सक्रियता के अनुकूल लोक निर्माण और गृह जैसे महत्वपूर्ण विभाग की जिम्मेदारी दी है. विकास उपाध्याय ने विभागीय मंत्री ताम्रध्वज साहू से भी जाकर उनके निवास में विभागीय योजनाओं को लेकर घंटों चर्चा की और कई सुझाव भी दिए. वहीं शपथ ग्रहण के ठीक एक दिन बाद ही आज विभागों के कामकाज की समीक्षा करने और प्रदेश में कौन-कौन से महत्वपूर्ण योजनाएं लंबित है कि बारीकी जानने सीधे नया रायपुर स्थित निर्माण भवन पहुंच गए.

निर्माण भवन में विभाग के ENC वीके भितपहरी और अन्य अधिकारियों ने उनका स्वागत किया,जिसके बाद विकास उपाध्याय अधिकारियों से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल व विभागीय मंत्री  द्वारा तैयार रोड मैप के अनुरूप कार्य की जानकारी ली. अधिकारी ने मुख्यमंत्री सुगम सड़क योजना से लेकर शहरी व वन क्षेत्र में कार्य की सुगमता लाने लागू किये टेंडर प्रणाली की जानकारी दी. विकास उपाध्याय ने इसमें कुछ विभागीय त्रुटियों की बात बता कर आवश्यक संसोधन करने कहा. वहीं अधिकारी ने यह भी बताया कि विभाग पूरे प्रदेश में जहाँ रोड खराब व जगह जगह गढ्ढे हैं, जिसको भरने का काम ३1 जुलाई तक पूरा हो जाएगा.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।