whatsapp

Pathaan Box Office Collection : रिलीज से पहले ही Pathaan ने रचा इतिहास, 48 घंटों में पार कर लेगी इतने करोड़ का आंकड़ा …

साल 2023 की मोस्ट-अवेटेड फिल्मों में से एक फिल्म Pathaan को लेकर फैंस हद से ज्यादा एक्साइटेड हैं. थिएटर्स में फिल्म को देखने के लिए बेसब्र हो रहे हैं. लेकिन थिएटर्स में लगने से पहले ही सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) की फिल्म Pathaan ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और अब इस फिल्म ने अड्वान्स बुकिंग के मामले में इतिहास रच दिया है. इस फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) एक साथ नजर आने वाले हैं.

बता दें कि एक्सपर्ट्स ने प्रेडिक्ट किया है कि शाहरुख खान की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा परफॉर्म करेगी; उनका ऐसा मानना है कि 100 करोड़ का आंकड़ा यह फिल्म कुछ ही घंटों में पार कर लेगी. Read More – Today’s Recipe : लंच या डिनर में Try करना है कुछ अलग, तो बनाएं पंजाबी स्टाइल Missi roti …

Shah Rukh Khan की Pathaan ने इस मामले में रचा इतिहास!

जानकारी के लिए बता दें, कि फिल्म पठान की अड्वान्स बुकिंग (Pathaan Advance Booking) शुरू हो चुकी है और इस सेल में शाहरुख-दीपिका की मूवी ने कई फिल्मों को पीछे कर दिया है. लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक पठान अड्वान्स बुकिंग के मामले में बॉलीवुड की टॉप फिल्म बन गई है.

वहीं, इससे पहले ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की वॉर (War) के पास यह खिताब था, लेकिन 23 जनवरी, 2023 की रात तक में फिल्म ने पीवीआर (PVR), आईनॉक्स (Inox) और सिनेपोलिस (Cinepolis) – तीन नैशनल चेन्स में 4.19 लाख टिकट की सेल कर ली है. इस तरह उन्होंने वॉर फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ दिया है जिसने 4.1 लाख टिकट की सेल किया था. Read More – इन चीजों से तैयार करें Tasty Raita, बढ़ा देगा आपके खाने का स्वाद …

सिर्फ इतने घंटों में पठान पार कर लेगी 100 करोड़ का आंकड़ा?

एक्सपर्ट्स का यह कहना है कि देशभर में फिल्म के हिन्दी वर्जन से मेकर्स पहले ही दिन में 45 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर सकते हैं. दूसरे दिन, नैशनल हॉलिडे की वजह से फिल्म 60 करोड़ का आंकड़ा भी आराम से पार कर सकती है. इस तरह, 48 घंटों के अंदर शाहरुख खान स्टारर पठान 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.

Related Articles

Back to top button