पीसीसी प्रभारी पुनिया तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे रायपुर, कहा- जिला और ब्लॉक अध्यक्षों के साथ बैठक कर निकाय चुनाव पर बनाएंगे रणनीति

शिवम मिश्रा, रायपुर. छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया तीन दिवसीय दौरे पर शुक्रवार शाम को रायपुर पहुंचे. एयरपोर्ट पर पुनिया का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. दौरे के बारे में पीएल पुनिया ने बताया कि इन 3 दिनों में कई अहम बैठकें होंगी. जिसमें नगरी निकाय चुनाव को लेकर तैयारी की समीक्षा और जिम्मेदारी दी जाएगी. बैठक में सभी जिलों के जिला अध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष, तमाम जिम्मेदार प्रभारी मौजूद होंगे.

2500 रुपए प्रति क्विंटल किसानों को देंगे

धान खरीदी को लेकर कहा कि मैं किसानों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि हमने एक घोषणा की है. उसके अनुरूप 2500 रुपए प्रति क्विंटल किसानों को दिया जाएगा. इसके लिए कमेटी बनाई गई है. कब देंगे, कैसे देंगे इसको सरकार तय करेगी.

 पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की बात नहीं माने इसलिए घटी जीडीपी

गिरते जीडीपी को लेकर कहा कि जब मोदी पहले बार प्रधानमंत्री बने थे तो जीडीपी आठवें स्थान पर था. उसके बाद लगातार 7, 6, 5 और अब 4 प्रतिशत में आ गया है. इसका संकेत पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने पहले ही दे दिया था. जब प्रधानमंत्री ने नोटबंदी की थी इसका असर किसानों और मजदूरों को हुआ था. और उन्होंने कहा था कि लंबे समय तक इसका असर रहेगा और वर्तमान में भी हैं.

गोडसे को देशभक्त बताना उचित नहीं

भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर के विवादित बयान को लेकर पीएल पुनिया ने कहा कि महात्मा गांधी के हत्या करने वाले गोडसे को देशभक्त बताना कहीं से उचित नहीं है. इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि मैं आपको दिल से कभी माफ नहीं कर पाऊंगा, लेकिन देखकर ऐसा नहीं लगता कि प्रधानमंत्री बात करके भूल गए और छोड़ दिया है. कहा कि साध्वी का मामला न्यायालय में चल रहा है और न्यायालय इसे संज्ञान में लिया है और वह कोई बाइज्जत बरी हुए नहीं तो वह एक आतंकवादी के ही रूप में ही रहेंगे.

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।