आत्महत्या करने ब्रिज से लटके युवक की लोगों ने ऐसे बचाई जान, वीडियो हुआ वायरल

शब्बीर अहमद, भोपाल। राजधानी के वीआईपी रोड से बड़े तालाब में छलांग लगाकर खुदकुशी करने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। राजा भोज सेतु ( केबल स्टे ब्रिज ) से एक युवक ने खुदकुशी करने की कोशिश की।

घटना शुक्रवार शाम की है। युवक को खुदकुशी करते देख गोतोखोरों और आसपाल मौजूद लोगों ने पकड़ लिया। युवक ब्रिज से लटका रहा और गोताखोरों के साथ ही आसपास मौजूद लोग उसे बातों में उलझाकर उसकी जान बचा ली। इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो बना लिया।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक ब्रिज से लटका हुआ है और एक शख्स ने उसका हाथ पकड़ा है। देखते ही देखते कुछ और लोगों उसका हाथ पकड़ लेते हैं और उसे समझा कर ऊपर खींच लाता हैं।

इसे भी पढ़ें ः विरोध के बाद सरकार वापस लेगी फैसला, मंत्री ने कहा- जब केस दर्ज होने के बाद चुनाव लड़ सकते हैं तो छात्रों को एडमिशन क्यों नहीं मिल सकता

युवक का नाम शैलेन्द्र बताया जा रहा है, जो कि रायसेन का रहने वाला है। युवक के रेस्क्यू के बाद गोताखोरों ने उसे तलैया थाना पुलिस के हवाले कर दिया है। फिलहाल अभी इस बात का पता नहीं चल सका है कि युवक ऐसा आत्मघाती कदम क्यों उठा रहा था।

इसे भी पढ़ें ः खंडवा लोकसभा उपचुनाव में आदिवासी समाज को टिकट देने की मांग, कांग्रेस विधायक ने आलाकमान को लिखा पत्र

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।