whatsapp

महाठग सुकेश चंद्रशेखर की करीबी पिंकी ईरानी गिरफ्तार, 3 दिन तक रहेगी पुलिस हिरासत में

दिल्ली. महाठग सुकेश चंद्रशेखर की करीबी पिंकी ईरानी को दिल्ली पुलिस की EOW ने अरेस्ट किया है. पिंकी ईरानी को पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने पिंकी ईरानी को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है. बता दें कि पिंकी के जरिए ही जैकलीन को गिफ्ट और पैसा दिया था. पिंकी ईरानी ने ही सुकेश-जैकलीन की मुलाकात करवाई थी.

सुकेश चंदशेखर के 200 करोड़ रुपए वसूली मामले में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर की करीबी पिंकी रानी को गिरफ्तार किया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, जांच के दौरान मुंबई की रहने वाली पिंकी ईरानी आज ईओडब्ल्यू कार्यालय में जांच में शामिल हुई थी और उसके खिलाफ पर्याप्त सबूत होने के बाद सुकेश से जुड़े मामले में उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

इसे भी पढ़ें – मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी पिंकी ईरानी के लिए ईडी ने बुक किए थे दो 5 सितारा होटल

पिंकी को गिरफ्तारी के बाद कोर्ट में भी पेश किया गया, जहां से उसकी तीन दिन का पुलिस रिमांड मंजूर कर ली गई है. नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज से पूछताछ के दौरान भी पिंकी ईरानी का नाम आया था. बताया जा रहा था कि पिंकी ईरानी सुकेश की मैनेजर थी. सुकेश ने पिंकी ईरानी के जरिए ही जैक्लीन को गिफ्ट और पैसा दिया था. पिंकी ईरानी ने ही सुकेश और जैकलीन की मुलाकात करवाई थी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Related Articles

Back to top button