यूपी पुलिस ने प्रियंका गांधी के साथ बदसलूकी के लिए मांगी माफी, मामले की होगी जांच

दिल्ली। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के साथ हाथरस जाने के दौरान यूपी पुलिस के जवानों ने न सिर्फ अभद्रता की बल्कि सारी हदें पार कर दी। अब यूपी पुलिस ने अपने जवानों की हरकत के लिए प्रियंका गांधी से माफी मांगी है।
नोएडा पुलिस कमिश्नरेट ने इस मामले के तूल पकड़ने के बाद संज्ञान लिया है और वरिष्ठ पुलिस महिला अधिकारी द्वारा मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई सुनिश्चित कराई जाएगी। यूपी पुलिस ने कहा कि हम महिलाओं के सम्मान के लिए कटिबद्ध हैं। शनिवार को प्रियंका और राहुल गांधी दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों से मिलने डीएनडी के रास्ते हाथरस जा रहे थे। काफिले को रोकने के लिए डीएनडी पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया था। इसी दौरान हेलमेट पहने एक सिपाही ने प्रियंका गांधी के गिरेबान को पकड़ लिया और खींचने का प्रयास करने लगा।
इस घटना के बाद प्रियंका से बदसलूकी की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गई। लोग पुलिस को निशाने पर लेने लगे और उसकी हरकत पर सवाल खड़े करने लगे। इसके बाद पुलिस बैकफुट पर आई और ट्विटर पर जवाब देते हुए बताया कि इस मामले की जांच कराई जा रही है। जिस सिपाही ने डीएनडी पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से बदसलूकी की थी। उस सिपाही की अब तक पहचान नहीं हुई है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।