घर वालों ने नौकरी करने कहा, तो ये लड़की बन गई पोर्न स्टॉर… पूरे विश्व में होते हैं इनके चर्चे

मुंबई. विश्व की सबसे हॉट और सेक्सी पोर्न स्टार का नाम आता है तो उसमें सबसे ऊपर अमेरीकी पोर्न स्टार टोरी ब्लैक का नाम होता है. लेकिन क्या आप जानते है कि इस पोर्न स्टार के यहां तक पहुंचने के पीछे की कहानी क्या है. Also Read सरकार ने बताई सेफ सेक्स पोजीशन, वर्कर्स को काम शुरू करने की मिली इजाजत

टोरी ब्लैक ने अपने कैरियर की शुरुआत 18 साल की उम्र में फ्लोरिडा में की थी. ऐसा कहा जाता है कि पेरेंट्स ने उस पर नौकरी करने का दबाव बनाया तो उसने एक एडल्ट टैलेंट एजेंसी को अपनी तस्वीरें भेज दी. एजेंसी ने उसे सिलेक्ट कर लिया और टोरी की पोर्न इंडस्ट्री में एंट्री हो गई. उनका जन्म 26 अगस्त 1988 को हुआ था और करीब 5 फुट 9 इंच लंबी डोरी अपनी खुद की वेबसाइट चलाती हैं और अभी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं.

आर्ट स्कूल से ये लड़की बनी दुनिया की सबसे बड़ी पोर्न स्टॉर, इसे जानते है आप ?

ये वही पोर्न स्टार है जिसके लिए बॉलीवुड फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने ये कहा था कि उनके लिए मदर टैरेसा नहीं बल्कि पोर्न स्टार टोरी ब्लैक से प्रेरित है. तब वर्मा ने कहा कि मैं मदर टेरेसा को नहीं जानता हूं, क्योंकि मैंने चैरिटी या कल्याण के लिए काम नहीं किया है. इसलिए मैं मदर टेरेसा से ज्यादा पोर्न स्टार टोरी ब्लैक से इंस्पायर्ड रहा हूं.

फिर अपनी हॉट तस्वीरों से इंटरनेट में छाई Urvashi Rautela

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।