whatsapp

Punjab News : मौत बनकर दौड़ी ट्रेन, पटरियों में बिछी 3 दोस्तों की लाश, भयानक मंजर देख लोगों की कांप गई रूह…

लुधियाना. ट्रेन की चपेट में आने से तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसा फोकल प्वाइंट ढंडारी रेलवे नजदीक रेल ट्रैक पार करते समय का बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार, तीनों दोस्त ढंडारी पुल के समीप एक वर्कशॉप में ट्रक ट्राले रिपेयर करने का कार्य करते थे.

मृतकों की पहचान लवप्रीत सिंह लवी, सुखमन सिंघा और रवि कुमार के रूप हुई है. तीनों को शुक्रवार रात 10 बजे देखा गया था. तीनों रात को काम निपटाकर बाहर खाना खाने जाते थे और नजदीक ही किराए के क्वार्टरों में रहते थे. शनिवार सुबह काम पर नहीं आने से मालिक ने पता करवाया. कुछ लोगों को उनके क्वार्टरों में भेजा पर वहां ताला लगा हुआ था. मालिक और आसपास के दुकानदारों ने उन्हें काफी ढूंढा पर कुछ पता नहीं लगा. तब मालिक ने रवि के मोबाइल पर फोन किया तो दूसरी ओर से फोन उठाने वाले ने कहा कि उसे फोन ढंडारी रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला है. यहां आकर ले जाओ. उसके बाद मोबाइल स्विच ऑफ आने लगा.

हालांकि, मौके पर पहुंचे तो वहां कोई नहीं था. इस बीच पता लगा कि लाइनों पर 3 नौजवानों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई है. रेलवे पुलिस ने तीनों की लाशें उठवाकर सिविल अस्पताल भेज दी थी. मालिक ने मामले की लवी के घर वालों को सूचना दी जो कि लुधियाना पहुंच गए. सुखमन रवि के परिजनों ने सिविल अस्पताल में मृतकों की शिनाख्त की. लवप्रीत लवी के चाचा चरणजीत सिंहए भाई सुखविंद्र ने कहा कि उसके माता.पिता का देहांत हो चुका है.

Related Articles

Back to top button