रहेजा ग्रुप लेकर आ रहे हैं प्रीमियम प्लॉटिंग प्रोजेक्ट ‘रहेजा निर्वाणा’

रायपुर। छत्तीसगढ़ की सुप्रसिद्ध रियल एस्टेट कंपनी रहेजा ग्रुप प्रीमियम प्लाटिंग प्रोजेक्ट ‘रहेजा निर्वाणा’ लेकर आ रहा है. इसमें क्लब हाउस, लाइब्रेरी, कैफे, स्वीमिंग पूल, जकूज़ी, जिम, गार्डन, चिल्ड्रन प्ले एरिया, इनडोर-आउटडोर गेम्स, मंदिर उपलब्ध होंगे. प्लॉट साइज़ 1000 स्क्वेयर फीट से शुरू है. इस प्रोजेक्ट के लिए आयोजित रियल्टर्स मीट में प्रदेश भर के सभी प्रमुख रियल्टर्स शामिल हुए.

रहेजा ग्रुप के डायरेक्टर संजय रहेजा ने इस अवसर पर बताया कि रहेजा निर्वाणा, हमारे अब तक के सबसे महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट्स में से एक है. कचना रायपुर एरिया में आने वाला यह एक प्रीमियम प्लॉटिंग प्रोजेक्ट है, जिसमें उपभोक्ताओं के लिए सभी सुविधाओं का विशेष ध्यान रखा गया है. आज की भाग-दौड़ भरी जिंदगी में हम सब इतने व्यस्त हो गए हैं कि हमें सुकून की तलाश है, और हमें यह सुकून अपने घर में ही मिलता है, इसलिए हमने इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस प्लॉटिंग प्रोजेक्ट की प्लानिंग की है.

रहेजा निर्वाणा की सुविधाओं, लोकेशन एवं ले-आउट को सभी रियल्टर्स ने खूब सराहा. उन्होंने कहा कि रायपुर शहर में लोगों को इस तरह के प्रोजेक्ट की तलाश थी, जहां सभी तरह की सुविधाएं मिले और बजट भी ज्यादा न हो. रहेजा ग्रुप हमेशा अपनी गुणवत्ता, अपने ग्राहकों से किए वादे को पूरा करने और उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए जाना जाता है, इसलिए हमें हमेशा इस ग्रुप के प्रोजेक्ट्स पर सदैव विश्वास रहता है.

रहेजा ग्रुप के डायरेक्टर संजय रहेजा ने बताया कि हमने अभी तक जितने भी प्रोजेक्ट्स लाए हैं, सभी में ग्राहकों का शानदार प्रतिसाद मिला है. हमने आज तक अपने ग्राहकों और इन्वेस्टर्स का भरोसा जीता है, और हम हमेशा इस बात के लिए संकल्पित हैं, कि अपने वादों को पूरा करें. अब तक हज़ारों लोगों का भरोसा हमारी सबसे बड़ी ताकत है.

उन्होंने बताया कि रहेजा निर्वाणा रेरा, टाउन एंड कंट्री अप्रूव्ड प्रोजेक्ट है. यहाँ खुले वातावरण, शुद्ध हवा, बड़े बुजुर्गों के साथ ही बच्चों के मनोरंजन की सभी सुविधाओं का विशेष ध्यान रखा गया है. हमें पूरा विश्वास है कि रहेजा ग्रुप की पहले के प्रोजेक्ट्स की तरह ही इस बार भी लोगों का प्यार मिलेगा.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।