पीएम मोदी के बाद अब ‘अपनी बात राहुल के साथ’, युवाओं के साथ कांग्रेस का संपर्क अभियान

राहुल समाज के अलग-अलग क्षेत्रों से जुड़े लोगों से मिलकर जानना चाहेंगे कि कांग्रेस के 2019 चुनावों के घोषणा पत्र में क्या विजन होना चाहिए

नई दिल्ली. 2019 के लोकसभा चुनावों के लिए कांग्रेस अपना नया संपर्क अभियान चलाने जा रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात और ‘भारत की बात, मोदी के साथ’ के तर्ज पर अपनी बात राहुल के साथ नाम से एक कैंपेन की शुरूआत की जाएगी. इसमें कांग्रेस अध्यक्ष का लक्ष्य अलग-अलग क्षेत्रों में काम कर रहे युवाओं के साथ ज्यादा से ज्यादा मिलना और संबंधित मुद्दों पर चर्चा करना होगा.

कांग्रेस का ये कैंपेन बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के संपर्क फॉर समर्थन जैसा ही होगा, जिसमें राहुल गांधी हर वर्ग के लोगों, अलग-अलग क्षेत्र के छात्रों, मध्यमवर्गीय और कई क्षेत्रों में काम कर रहे युवाओं के साथ संपर्क करेंगे. ये संपर्क अभियान कांग्रेस के घोषणा पत्र की रूपरेखा तैयार करने में मदद करेगा. राहुल अब सीधा संवाद कर रहे हैं. राहुल समाज के अलग-अलग क्षेत्रों से जुड़े लोगों से मिलकर जानना चाहेंगे कि कांग्रेस के 2019 चुनावों के घोषणा पत्र में क्या विजन होना चाहिए.

राहुल ने इसकी शुरुआत भी कर दी है. उन्होंने एक ट्वीट में बताया कि कुछ दिन पहले वो देश के कई कॉलेजों से आए अलग-अलग क्षेत्र की पढ़ाई कर रहे कुछ छात्रों के साथ मुलाकात की थी, जिसमें उन्होंने एक दूसरे के साथ विचारों का आदान-प्रदान किया. बीजेपी भी इसी तरह का कैंपेन चला रही है, जिसका नाम रखा गया है- भारत के मन की बात, मोदी के साथ. इस कैंपेन के तहत पार्टी का लक्ष्य है कि देश के लगभग 10 करोड़ लोगों तक पहुंचा जा सके और उनसे अपने घोषणा पत्र के लिए विचार इकट्ठा किए जा सकें.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।