राज ठाकरे के विवादित बोल,कहा, तब्लीगी जमात के सदस्यों को मार देनी चाहिए गोली 

दिल्ली। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर हैं। अब रगज ठाकरे का गुस्सा तब्लीगी जमात पर उबल पड़ा है। जमात के सदस्यों द्वारा मेडिकल स्टाफ के साथ लगातार की जा रही बदतमीजी की घटनाओं पर राज ठाकरे का गुस्सा फूट पड़ा।
राज ठाकरे ने इलाज के लिए अस्पताल में रखे जा रहे जमात के सदस्यों द्वारा महिला चिकित्सा कर्मियों के साथ की जा रही बदतमीजी पर खफा राज ने कहा कि बदसलूकी करने वाले तब्लीगी जमात के सदस्यों को तुरंत गोली मार देनी चाहिए। उन्होंने ऐसे लोगों का इलाज कराये जाने को लेकर भी सवाल उठाया। राज ठाकरे ने कहा कि ऐसे लोगों की जमकर पिटाई की जानी चाहिए और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया जाना चाहिए।
ठाकरे ने मोदी को आड़े हाथों लेते हुए कहाकि जब पूरा देश कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लड़ रहा है उस समय प्रधानमंत्री मोमबत्ती और दीया जला रहे हैं। ये खासा शर्मनाक है। पुलिस और चिकित्सा कर्मियों पर हो रहे हमले से ठाकरे बेहद खफा दिखे। उन्होंने कहा कि ये बेहद दुखद है। हम देख रहे हैं कि स्थिति को संभालने की कोशिश कर रहे पुलिस कर्मियों पर हमले किए जा रहे हैं उनके के साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।