सीएम भूपेश की टिप्पणी पर रमन सिंह का पलटवार, कहा- राज्य की चिंता करे, दिवालियापन की ओर जा रहे हैं

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के फिजुलखर्ची वाले बयान पर पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने पलटवार किया है. रमन सिंह ने सीएम बघेल को जवाब देते हुए कहा, कि पहले उन्हें राज्य की चिंता करनी चाहिए. दिवालियापन की ओर से जा रहा है.

दरअसल भूपेश बघेल ने रमन सिंह पर तंज कसहते हुए और उन्हें नसीहत देते हुए फिजुलखर्ची रोकने के लिए कहा था कि मैंने अपनी सुरक्षा में भी कटौती की है, कारकेड को कम किया है क्योंकि मितव्ययिता ही एकमात्र तरीका है, जिससे फिजूलखर्ची रोककर आम जनता के हित में खर्च किया जा सकता है. इसके अलावा वित्तीय अनुशासन से हमने कई काम किए हैं आगे भी करेंगे.लेकिन पुराने लोग आज भी लंबी कारकेट में चल रहे हैं, पूरे ताम-झाम के साथ. ऐसे लोगों को सोचना चाहिए.

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा की मुख्यमंत्री को दिखावा बंद करना चाहिए. और वास्तविकता पर आना चाहिए. करोड़ 2 करोड़ बचाने से कोई बड़ी बात नहीं होगी. छत्तीसगढ़ में इतनी फिजूल खर्ची हो रही जिस पर समीक्षा करने की आवश्यकता है.

 

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।