‘राम धुन’ पर बीजेपी विधायक और पूर्व सीएम में जुबानी जंगः रामेश्वर शर्मा बोले- दिग्विजय सिंह का मेरे घर में स्वागत, लेकिन आने से पहले ये भी जरूर बताएं कि इसरार खान कौन है

सदफ हामिद, भोपाल। ‘राम धुन’ बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा (BJP MLA Rameshwar Sharma) और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Congress leader Digvijay Singh) के बीच जुबानी जंग जारी है। भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने एक बार फिर से दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है। दिग्विजय सिंह द्वारा उनके घर आकर राम धुन करने पर रामेश्वर शर्मा ने कहा कि उनका मेरे घर में स्वागत है। लेकिन सिर्फ राम धुन के लिए आएं। आने से पहले ये भी जरूर बता दें कि इसरार खान कौन है।

इसे भी पढ़ेः शादी समारोह में 10 लाख की चोरी: सूट-बूट पहनकर पार्टी में पहुंचा चोर, कैश और सोने-चांदी से भरा बैग लेकर हुआ रफूचक्कर, घटना CCTV में कैद

भाजपा विधायक ने कहा कि इसरार खान 20 करोड़ की शासकीय जमीन पर अवैध कब्जा किया हुआ है। उसे बचाने के लिए दिग्विजय सिंह रामधुन कर रहे हैं। इसरार खान ने महाराण प्रताप का फोटो जड़ित गेट तोड़ा है। कांग्रेस नेता इसरार खान (Congress leader Israr Khan) को दिग्विजय सिंह बचाने की कोशिश कर रहे हैं।

बता दें कि दो दिन पहले बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा का एक वीडियो सामने आया था। जिसमें वो जनता से कांग्रेस नेताओं के गांव में आने पर घुटने तोड़ देने की बात कहते नजर आ रहे हैं। ये वायरल वीडियो बैरसिया के कलखेड़ी का बताया जा रहा है। जहां कुछ दिन पहले दिग्विजय सिंह की जनजागरण यात्रा पहुंची थी।

इसे भी पढ़ेः BJP विधायक ने कांग्रेसियों को दी धमकी: कहा- लड़ोगे तो जमीन में गाड़ देंगे, देखिए VIDEO

रामेश्वर शर्मा के वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा था कि-मैं कॉंग्रेसी हूं, जिसमें ताक़त हो तो मेरे घुटने तोड़ दे। मैं गांधीवादी हूँ। हिंसा का जवाब अहिंसा से दूँगा। 24 नवंबर को मैं महात्मा गॉंधी की मूर्ति से रामेश्वर शर्मा के घर जाउंगा। उनके घर जा कर प्रभु से उन्हें सदबुद्धि देने के लिए एक घंटे तक रामधुन करुंगा।

जानिए क्या है पूरा मामला

महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर कांग्रेस जनजागरण यात्रा निकाल रही है। एमपी में इसकी जिम्मेदारी पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने संभाल रखी है। वो गांव-गांव जाकर लोगों को जागरुक कर रहे हैं। कुछ दिन पहले दिग्विजय यात्रा लेकर बैरसिया पहुंचे थे, जो रामेश्वर शर्मा के विधानसभा क्षेत्र में आता है। रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस की जनजागरण यात्रा गांव में आने पर कांग्रेस नेताओं के घुटने तोड़ने की बात कही थी। विधायक का ये वीडिया वायरल हो गया था। उसके बाद से भाजपा विधायक और दिग्विजय सिंह ने बीच जुबानी जंग जारी है।

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।