Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. एक्टर रणवीर सिंह के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. उनके इंतजार की घड़ियां अब खत्म हो गई है. एक्टर की अपकमिंग फिल्म 83 का टीजर रिलीज किया गया है. फिल्म की पूरी कहानी 1983 में टीम इंडिया की वर्ल्ड कप जीत पर आधारित है. इस में महान क्रिकेकट और कैप्टन कपिल देव के नेतृत्व में 1983 में इंडियन क्रिकेट टीम ने ऐतिहासिक जीत हासिल की थी. फिल्म सिनेमाघरों में 24 दिसबंर को रिलीज की जायेगी.

रणवीर सिंह शेयर किया टीजर

रणवीर सिंह ने उनके फैंस को बड़ा तोहफा दिया. साल खत्म होने से पहले फिल्म 83 का टीजर रिलीज कर दिया है. कपिल देव की लाइफ पर बन रही फिल्म में हिंदी, तमिल, कन्नड़, तेलगू और मलयालम भाषा में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में कपिल देव के रोल में रणवीर सिंह दिखाई देने वाले हैं. वहीं दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी की भूमिका अदा करेंगी.

इसे भी पढ़ें – 26/11 मुंबई हमला : जाबाज देविका ने कोर्ट में दी थी गवाही, जिसके बाद कसाब को हुई फांसी, जानिए कौन हैं देविका … 

30 नवंबर को रिलीज होगा ट्रेलर

फिल्म 83 के चंद सेकेंड के टीजर को देखने के बाद क्रिकेट फैंस की धड़कने और भी ज्यादा तेज हो गई हैं. 1983 में वो कैसा माहौल रहा होगा, जब टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को हरा कर वर्ल्ड कपल की ट्रॉफी अपने नाम की थी. टीजर में बस उस दौर की हल्की सी झलक है, जिसे देखने के बाद फैंस के लिए ट्रेलर देखने का इंतजार मुश्किल हो रहा है. फैंस का इंतजार खत्म करते हुए रणवीर सिंह ट्रेलर की तारीख भी बता दी है. एक्टर की नई फिल्म का ट्रेलर 30 नवंबर को रिलीज किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें – 26/11 मुंबई हमले की 13वीं बरसी आज : गोलियां की आवाज से दहल उठा था मुंबई, जानिए क्या हुआ था उस दिन… 

टीजर की झलक देखने के बाद ऐतिहासिक जीत की यादें ताजा हो गईं हैं. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अलावा फिल्म में ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, एमी विर्क और पंकज त्रिपाठी जैसे बड़े स्टार्स भी मौजूद हैं. रिलीज से पहले ही फिल्म खूब सुर्खियां बटोरी है. इससे पहले फिल्म में रणवीर और दीपिका का लुक भी काफी चर्चा में रहा था. जिसमें रणवीर सिंह हुबहु कपिल देव की तरह नजर आ रहे थे.

">
Share: