शो में रश्मि देसाई ने किया कुछ ऐसा, अब लोग लगा रहे गलत ढंग से छूने का आरोप, जानिए क्या है सच्चाई …

मुंबई. पिछले दिनों Bigg Boss की टीआरपी कम होने के बाद से ही मेकर्स शो को थोड़ा मजेदार बनाने के लिए लगातार मेहनत कर रहे हैं. शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए हाल ही में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट चार लोगों ने बिग बॉस के घर में एंट्री किया है. जिनमें से एक रश्मि देसाई हैं.

शो में एक्ट्रेस का कनेक्शन इन दिनों Umar Riaz के साथ ज्यादा गहरा होता नजर आ रहा है. इस बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया गया कि उन्होंने Umar Riaz को गलत तरीके से छुआ है.

इसे भी पढ़ें – IPL 2022 : लखनऊ के कप्तान बन सकते हैं KL Rahul ? … पंजाब के कोच अनिल कुंबले ने कही यह बात …

बिग बॉस के घर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस कुछ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. ये वीडियो जिस एंगल से लिया गया है उसे देखकर तो यही लग रहा है Rashami Desai ने Umar Riaz का बट छुआ है और अब इसे ही लेकर सोशल मीडिया पर बहस होने लगी है. कई लोग अब एक्ट्रेस के खिलाफ उतर आए हैं.

क्या है सच्चाई

कई लोगों ने इस वीडियो पर आपत्ति जताई है, जिसमें यह अनुमान लगाया गया है कि रश्मि ने उमर के बट को उसकी सहमति के बिना छुआ था. वे अपना गुस्सा जाहिर करते रहे हैं. हालांकि, अगर आप वीडियो को करीब से देखते हैं, तो Umar Riaz को उसके घुटने पर अचानक झटका देकर उसे चिढ़ा रही हैं. रही बात Umar Riaz को छूने की तो ध्यान से देखने पर आप पाएंगे कि Rashami Desai ने तो अपने हाथ कोट की जेब से निकाले ही नहीं.

इसे भी पढ़ें – Last Solar Eclipse Of 2021: सूर्य ग्रहण के साथ बन रहा शनि अमावस्या का अद्भुत संयोग, शुभ फलदायक होती है इस राशियों की साढे-साती … 

शो की टीआरपी बढ़ाती हैं रश्मि

आपको बता दें, Rashami Desai ‘बिग बॉस 13’ का हिस्सा थीं. इस शो ने बहुत ज्यादा टीआरपी बटोरी थी. इसी वजह से जब भी बिग बॉस की टीआरपी गिरती है तो उन्हें शो में बुला लिया जाता है. रश्मि देसाई और Rakhi Sawant को बिग बॉस का टीआरपी गेनर माना जाता है और यही वजह है कि इन्हें बतौर गेस्ट समय-समय पर शो में बुलाया जाता रहा है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!