योगी राज में दहशत में साधु! सता रहा है एनकाउंटर का डर, छेड़छाड़ और वसूली के आरोपी देव मुरारी बापू का हाईवोल्‍टेज ड्रामा, देखें वीडियो…

मथुरा. वृंदावन में बुधवार को उस समय एक हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला जब पुलिस देव मुरारी बापू नामक संत को हिरासत में लेने पहुंची. देव मुरारी बापू पर एक महिला ने धक्का देकर गिराने और अपशब्द बोलने का आरोप लगाया है.

जब पुलिस उनके घर पहुंची तो उन्होंने चाकू निकालकर आत्महत्या करने की धमकी दे डाली. वृंदावन की आनंद वाटिका कॉलोनी में उस समय भारी हंगामा हुआ जब पुलिस बल एक महिला के आरोपों से घिरे देव मुरारी बापू नामक संत को हिरासत में लेने पहुंची. पुलिस को देखकर देव मुरारी बापू ने अपने घर का दरवाजा बंद कर लिया और बालकनी में जाकर खड़े हो गए.

इसे भी पढ़ें – CRIME NEWS : साले की हत्या करने वाले जीजा और उसके सहयोगी को पुलिस ने भेजा जेल

पुलिस बल के साथ पहुंचे सीओ सदर राममोहन शर्मा ने उन्हें काफी समझाने का प्रयास किया मगर वो नीचे नहीं आए. मौके पर मौजूद मीडिया कर्मियों से अपनी बालकनी में खड़े होकर ही बात करते हुए देव मुरारी बापू ने खुद पर लगे आरोपों को गलत बताया और पुलिस पर ही आरोप लगाते हुए अपने साथ अनहोनी की आशंका जताते रहे. काफी प्रयासों के बाद वो नीचे आने को तैयार हुए. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!