अब इस टीम के खिलाफ खेलते नजर आएंगे रिषभ पंत, जानिए किस टीम में हुआ सेलेक्शन

स्पोर्ट्स डेस्क- इन दिनों क्रिकेट में एक ही युवा स्टार के चारो ओर चर्चे हैं और वो स्टार कोई और नहीं बल्कि रिषभ पंत हैं, टीम इंडिया के वर्ल्ड कप टीम में न शामिल किए जाने को लेकर रिषभ पंत की चर्चा जहां हर ओर हो रही है, तो वहीं अब रिषभ पंत वेस्टइंडीज ए दौरे के लिए वनडे टीम इंडिया में जगह बनाने के बाद सुर्खियों में हैं।

वेस्टइंडीज ए दौरे के लिए इंडिया ए टीम में युवा रिषभ पंत को वनडे सीरीज के लिए टीम में सेलेक्ट किया गया है, इसके अलावा इंडिया ए टीम वेस्टइंडीज ए के खिलाफ अपने इस दौरे में चार दिवसीय मैच के टेस्ट सीरीज भी खेलेगी, जिसके लिए भी टीम का ऐलान कर दिया गया है, जिसमें कई खिलाड़ियों को शामिल किया गया है।

इंडिया ए का ये दौरा 11 जुलाई से शुरू होगा, तो वहीं वेस्टइंडीज ए के खिलाफ ही चार दिवसीय मैच 24 जुलाई से शुरू होंगे।वेस्टइंडीज ए के खिलाफ जो वनडे सीरीज खेली जाएगी वो 5 मैच की होगी। तो वहीं चार दिवसीय टेस्ट मैच  की सीरीज 4 मैच की होगी।ये दौरा भारतीय सीनियर टीम के वेस्टइंडीज दौरे से पहले होंगे।

रिषभ पंत को इंडिया ए टीम में वनडे सीरीज के लिए चुना गया है, इसके अलावा रिद्धिमान साहा को भी वेस्टइंडीज दौरे के लिए चुना गया है, साहा लंबे वक्त बाद चोट से वापसी कर रहे हैं, अभी हाल ही में आईपीएल के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से कुछ मैच खेले भी हैं।

इसके अलावा युवा पृथ्वी शॉ, मयंक अग्रवाल, हनुमा विहारी को वनडे और चार दिवसीय दोनों ही सीरीज के लिए टीम में जगह दी गई है। अभी हाल ही में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करने वाले श्रेयस अय्यर चार दिवसीय मैच के सीरीज के कप्तान  होंगे जबकि मनीष पांडे वनडे सीरीज के मैच के कप्तान होंगे।

Advertisement
Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।